भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' के बाद क्यों छोड़ा बॉलीवुड का साथ, सालमान खान के साथ डेब्यू कर बनी स्टार

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर भाग्यश्री का आज जन्मदिन है. भाग्यश्री ने सालमान खान के साथ डेब्यू कर स्टार बन गई थी. लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने फिल्मों का साथ छोड़ दिया.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Bhagyashree Birthday: भाग्यश्री हिंदी सिनेमा की फैमस एक्टर रही हैं. भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ  'मैंने प्यार किया' से स्टार बन गई है. जिसमें वे सलमान खान के अपोजिट में नजर आई थीं. 23 फरवरी यानि की आज उनका जन्मदिन है. लेकिन भाग्यश्री आज भले ही फिल्मों की दुनिया से दूरी बना ली है लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी रहती है. भाग्यश्री के जन्मदिन पर उनके बारे में जानें कुछ दिलचस्प बातें. 

बॉलीवुड छोड़ने की वजह

भाग्यश्री महाराष्ट्र के शाही पटवर्धन खानदान की राजकुमारी हैं. 'मैंने प्यार किया' साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. लेकिन उसके बाद जब बॉलीवुड को छोड़ने को लेकर पता चला तो लोग काफी हैरान हो गए. एक इंटरव्यू में वे जवाब दे चुकी हैं की क्यों आखिर फिल्म करना छोड़ा इस पर अपने पति और बच्चों का रिएक्शन भी बताया था.

33 सालों से देती आ रही हैं जवाब

एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने अपने फिल्म का साथ छोड़ने को लेकर बताया की  उन्हें कभी भी बॉलीवुड छोड़ने को लेकर पछतावा नहीं रहा है. उन्होंने फैमिली के लिए वक्त चाहिए था. जिसकी वजह से उन्होंने फिल्मों का साथ छोड़ा. भाग्यश्री ने बताया वो उस वक्त दुनिया के बेस्ट प्लेस पर थी. उन्होंने ब्रेक लेने पर कोई अफसोस भी नहीं है. इसके साथ अब जब उनके बच्चे बड़े हो गए हैं तो वह फिर से कमबैक कर चुकी हैं.

फ्लॉप फिल्में 

भाग्यश्री की साल 1992 में  'कैद में है बुलबुल' और 'त्यागी' जैसी फिल्में आई, मगर ये फिल्में कुछ खास चल नही पाई.  जिसके बाद उन्होंने साल 1990 में बिजनेसमैन हिमालय दासानी से शादी कर ली. जिसके बाद उनके दो बच्चे हो गए. ऐसे में वो कुछ समय के लिए एक्टिंग से गायब हो गईं.

calender
23 February 2024, 10:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो