Bengaluru News : बेंगलुरु एयरपोर्ट पर खंभे से टकराई शटल बस, हादसे में 10 यात्री हुए घायल

Bengaluru News : बेंगलुरु एयरपोर्ट पर रविवार को सुबह 5.15 बजे एक यात्री शटल बस के खंभे से टकराई। हादसे में 10 यात्रियों के घायल होने की जानकारी सामने आई है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Bengaluru News : बेंगलुरु एयरपोर्ट से बड़ी खबर सामने आई है। हवाई अड्डे पर एक यात्री शटल बस के खंभे से टकराई। हादसे में 10 यात्रियों के घायल होने की जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह हादसा नियंत्रण खोने से हुआ यह हादसा हुआ। यह हादसा रविवार को सुबह 5.15 बजे केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हुआ। इस दौरान बस में 17 यात्री सवार थे। जिसमें 15 सवारी और 2 बस चालक के थे।

बेंगलुरु एयरपोर्ट 10 यात्री हुए घायल

आज सुबह बेंगलुरु एयरपोर्ट पर शटल बस के खंभे से टक्कराने की वजह ये 10 यात्री घायस हो गए। घायसों में पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। वहीं इलाज के बाद 5 लोगों को घर भेज दिया गया। आपको बता दें एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 और टर्मिनल 2 के बीच चलने वाली एक शटल बस में यह हादसा हुआ।

ड्राइवर की आंख लगने से हुआ हादसा

खबरों के माने तो यह हादसा ड्राइवर की आंख लगने से हुआ है। हालांकि अभी बात अभी साफ नहीं है कि क्या किसी और भी कारण से ये घटना घटी है। वहीं पुलिस ने इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की है और जांच हो रही है। मामले की जांच के बाद ही पूरा सच सामने आएगा। एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने हादसे को लेकर एक बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि घायलों के तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रवक्ता ने यह भी बताया कि इसकी जांच की जा रही है।

calender
18 June 2023, 05:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो