Manipur Violence: '𝐌𝐚𝐧𝐧 𝐊𝐢 𝐁𝐚𝐚𝐭' से पहले होनी चाहिए '𝐌𝐚𝐧𝐢𝐩𝐮𝐫 𝐊𝐢 𝐁𝐚𝐚𝐭', कांग्रेस का PM मोदी पर वार

Manipur Violence: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने रविवार 18 जून को मणिपुर हिंसा को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि मोदी सरकार मणिपुर को भारत का हिस्सा नहीं मानती है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Manipur Violence: आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के 102वें संस्करण को संबोधित किया। इस कार्यक्रम में पीएम ने चक्रवाती तूफान बिपरजॉय से लकर इंदिरा सरकार द्वारा लगाए गए आपालकाल तक कई मुद्दो का जिक्र किया।

मणिपुर हिंसा को लेकर कांग्रेस लगातार प्रधानमंत्री मोदी ने चुप्पी पर सवाल उड़ा रही हैं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने रविवार 18 जून को एक ट्वीट करके पीएम मोदी को निशाना बनाया है। उन्होंने ट्वीट में कहा कि "आपके मन की बात से पहले मणिपुर की बात शामिल होना चाहिए, लेकिन सब बेकार है"।

मल्लिकार्जुन खरगे ने मणिपुर हिंसा को लेकर चिंता जाहिर करते हुए एक ट्वीट में कहा, "सीमावर्ती राज्य में स्थिति अनिश्चित और अत्यधिक परेशान करने वाली है। खरगे ने पीएम मोदी पर सवाल उठाते हुए कहा "आपने एक शब्द नहीं बोला। उन्होंने दूसरा सवाल किया कि आपने एक भी बैठक की अध्यक्षता नहीं की है। आप अभी तक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल से नहीं मिले हैं"।

 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा, "ऐसा लगता है कि आपकी सरकार मणिपुर को भारत का हिस्सा नहीं मानती है। यह अस्वीकार्य है। खरगे ने कहा कि भाजपा सरकार जरूरी कामों पर ध्यान नहीं दे रही है जबकि मणिपुर जल रहा है"।
 

calender
18 June 2023, 04:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो