Bareilly: उत्तर प्रदेश के बरेली में बड़ा हादसा, झोपड़ी में आग लगने से 4 बच्चों की जिंदा जलकर मौत

Bareilly: उत्तर प्रदेश के बरेली एक बड़ी घटना सामने आ रही है. जहां झोपड़ी में आग लगने से जिंदा जलकर चार बच्चों की मौत हो गई है. यह घटना फरीदपुर थाना क्षेत्र के नवादा बिलसंडी गांव की है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Four Childrens Dead In Bareilly: उत्तर प्रदेश के बरेली एक बड़ी घटना सामने आ रही है. जहां झोपड़ी में आग लगने से जिंदा जलकर चार बच्चों की मौत हो गई है. यह घटना फरीदपुर थाना क्षेत्र के नवादा बिलसंडी गांव की है. यह घटना उस वक्त हुई जब एक घर की छत पर खेल रहे चार बच्चे आग की चपेट में आ गए. इस दौरान तीन बच्चों की मौके पर ही जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक बच्चे की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

इस घटना के बाद से अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया. जिला अधिकारी से लेकर आईजी, एडीजी समेत तहसील अधिकारी व पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है.

मौके पर ही तीन बच्चों की हुई मौत 

मिली जानकारी के अनुसार, बरेली के फरीदपुर के बिलसंडी में रामदास का मकान है. उसकी छत पर पुआल रखा था. दोपहर के वक्त उसमें आग लग गई. वहीं पास में खेल रहे बच्चे आग की चपेट में आ गए. देखते ही देखते वह गंभीर रूप से झुलस गए. कुछ ही देर में पूरी झोपड़ी ने आग पकड़ ली. मासूम बच्चे लपटों के बीच में फंस गए. बच्चों की चीख-पुकार सुनकर परिजन और पड़ोस के लोग मौके पर दौड़े तबतक तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. 

रास्ते में हुई चौथी बच्ची का मौत 

घटनास्थल पर मौजूद परिजनों और स्थानीय लोगों ने किसी तरह से आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक चारों बच्चे बुरी तरह झुलस चुके थे. इन चार ब्च्चों में 5 वर्षीय प्रियांशी, 3 वर्षीय मानवी, 5 वर्षीय नैना की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 6 वर्षीय नीतू की हालत गंभीर हो चुकी थी. जिसे इलाज हेतु अस्पताल ले जाया जा रहा था. हालांकि, उसने भी रास्ते में तम तोड़ दिया.

घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. जब इसका पता अधिकारियों को चला तो घटना स्थल पर गाड़ियां दौड़ पड़ीं. जिला अधिकारी रविंद्र कुमार, एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए.
 

calender
23 February 2024, 06:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो