विधानसभा चुनाव से पहले भोपाल में INDIA गठबंधन करेगा बड़ी रैली, राघव चड्ढा बोले- डरी हुई भाजपा

आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा ने भाजपा हम बोलते हुए कहा कि, भारतीय जनता पार्टी I.N.D.I.A गठबंधन से बुरी तरह डरी हुई. इसलिए वो नाम बदलने के लिए तैयार है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Raghav Chadda: देश की राजधानी दिल्ली में INDIA गठबंधन की समन्वय समिति की बैठक खत्म हो गई है और इस बैठक में तय किया गया है कि इस नए विपक्षी गठबंधन की पहली रैली मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में होगी. ये अक्टूबर के पहले सफ्ताह में होगी. इसको लेकर अब आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.
 
आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा ने भाजपा हम बोलते हुए कहा कि, भारतीय जनता पार्टी I.N.D.I.A गठबंधन से बुरी तरह डरी हुई. इसलिए वो नाम बदलने के लिए तैयार है भारत से प्यार करती है वो केवल सत्ता से प्यार करती है. वो लोग सत्ता को हासिल करने के लिए देश का नाम बदल नहीं मिटा भी सकते है और आज I.N.D.I.A गठबंधन की पूरी ताकत हमारा एकजुटता है जो भाजपा देखकर घबराई हुई है. 

INDIA गठबंधन की समन्यवय समिति की बैठक के बाद AAP पार्टी सांसद राघव चड्ढा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "जल्द से जल्द तमाम पार्टियां सीट शेयरिंग करने पर फैसला लेंगी. अक्टूबर के पहले हफ्ते में भोपाल में संयुक्त पब्लिक रैली की जाएगी. आगे उन्होंने कहा कि मुख्य तौर पर इस रैली में मुद्दे होगी महगाई और बेरोजगारी कास्ट सेंस को उठाया जाएगा."
 

calender
13 September 2023, 08:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो