मुख्तार के साले अनवर को मिली बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने मंजूर की जमानत

माफिया मुख्तार अंसारी के साले अनवर शहजाद को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अनवर को जबरन जमीन कब्जाने के आरोप में जमानत दे दी है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मुख्तार अंसारी के बड़े साले अनवर शहजाद को बड़ी राहत
  • जबरन जमीन कब्जाने मामले में हाईकोर्ट ने मंजूर की जमानत
  • अनवर शहजाद फिलहाल गाजीपुर जेल में है बंद

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी के साले अनवर शहजाद को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अनवर को जबरन जमीन कब्जाने के आरोप में जमानत दे दी है। मुख्तार अंसारी का रिश्तेदार अनवर शहजाद फिलहाल गाजीपुर जेल में बंद है।

जबरन जमीन पर कब्जे के मामले में दी बड़ी राहत

मुख्तार अंसारी के बड़े साले अनवर शहजाद के खिलाफ मसूद ने गाजीपुर कोतवाली में 2023 में मुकदमा दर्ज कराया था। अनवर पर विकास कंस्ट्रक्शन कंपनी पर जबरन कब्जे का आरोप लगाया गया था, इस मामले में आईपीसी की धारा 420, 386 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई थी। इस मुकदमे में मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशां अंसारी भी अभियुक्त हैं। इलाहाबाद हाईकोर्ट की जस्टिस एस ए.एच रिजवी की सिंगल बेंच ने इस मामले पर सुनवाई करते हुए अनवर की जमानत याचिका को मंजूर कर लिया है। इससे पहले जनवरी महीने में अनवर शहजाद को गैंगस्टर के मामले में भी जमानत मिल चुकी है।

मुख्तार अंसारी के करीबी जाकिर हुसैन की संपत्ति कुर्क

दबंगों और माफियाओं को मिट्टी में मिलाने के मुहिम में जुटी यूपी पुलिस की एक और बड़ी कारवाई देखने को मिली है। सूबे में माफियाओं के साथ-साथ उनके गैंग और गुर्गों को भी प्रशासन का हल्ला बोल जारी है। इसी कड़ी में बीते कल पुलिस प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के करीबी जाकिर उर्फ विक्की की संपत्ति कुर्क की है। पुलिस प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे जाकिर उर्फ विक्की की 1.5 करोड़ की संपत्ति कुर्क कर ली है।

calender
26 June 2023, 06:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो