जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, कुपवाड़ा में माछल सेक्टर के काला जंगल में 4 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक सेना और पुलिस के एक संयुक्त अभियान में कुपवाड़ा में माछल सेक्टर के काला जंगल में चार आतंकवादियों को मार गिराया, जो पाक अधिकृत जम्मू-कश्मीर (पीओजेके) से हमारी सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

भारतीय सेना और पुलिस के एक संयुक्त अभियान में बड़ी सफलता हाथ लगी है। कुपवाड़ा में माछल सेक्टर के काला जंगल में चार आतंकवादियों को मार गिराया है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि सेना और पुलिस के एक संयुक्त अभियान में कुपवाड़ा में माछल सेक्टर के काला जंगल में चार आतंकवादियों को मार गिराया, जो पाक अधिकृत जम्मू-कश्मीर (पीओजेके) से हमारी सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे।


जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, "एक संयुक्त ऑपरेशन में, सेना और पुलिस ने कुपवाड़ा में माछल सेक्टर के काला जंगल में चार आतंकवादियों को मार गिराया है, जो (PoJK) से हमारी तरफ घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे।"  अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले गुरुवार को अनंतनाग पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के बिजभेरा इलाके में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़े दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया और हथियार और गोला-बारूद बरामद किया।

पुलिस ने उनके कब्जे से 1 लाख रुपये, 12 एके 47 राउंड और एक ग्रेनेड भी बरामद किया है। अनंतनाग पुलिस ने बिजबेहरा पुलिस स्टेशन में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 16 जून को, संयुक्त सुरक्षा बलों ने शुक्रवार तड़के एक बड़े ऑपरेशन में जेके गजनवी फोर्स (जेकेजीएफ) के पांच उच्च प्रशिक्षित विदेशी आतंकवादियों को मार गिराया, जो जम्मू में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास जुमागुंड इलाके में भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। 

calender
23 June 2023, 11:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो