Bihar Accident News: वैशाली में भीषण हादसा, ट्रक ने कार को कुचला, हुई पांच लोगों की मौत

Bihar Accident News: बिहार के वैशाली में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पातेपुर-समस्तीपुर हाईवे पर मुजफ्फरपुर से आ रही कार तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी जिसके चलते कार में बैठे लोग कार में ही दबे रह गए।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बिहार के वैशाली में भीषण सड़क हादसा हुआ जहां पर 5 लोगों की जान चली गई।

Bihar Accident News: बिहार के वैशाली में भीषण सड़क हादसा हुआ जहां पर 5 लोगों की जान चली गई। जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि NH 28 पर मुजफ्फरपुर से आ रही कार को तेज रफ्तार में ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए।साथ ही दोनों एयरबैग फट गया।कार में बैटे 5 लोग कार के अंदर दबे रह गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

मरने वाले सभी लोग समस्तपुर के रहने वाले थे। घटना पातेपुर के बलीगांव थाना क्षेत्र की है। हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया साथ ही लोगों की भीड़ जमा होने लगी। वहां मौजूद लोगों में से किसी एक शख्स ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करने शुरू कर दी।

पुलिस ने कार में से दबे सभी लोगों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया। इसके साथ ही मरने वालों के परिवार वालों की तलाश की जा रही है।हादसे के तुरंत बाद ही ट्रक चालक वहां से फरार हो गया पुलिस ट्रक चालक की छानबीन करने में लगी है।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि मुजफ्फरपुर की तरफ से एक कार आ रही थी। ट्रक पातेपुर की तरफ से मुजफ्फरपुर की तरफ जा रहा था।इसी बीच ऑवरटेक करने के दौरान हादसा हुआ है।

टक्कर इतनी भयंकर थी कि आप-पास रहने वाले लोगों को भी सुनाई दी। हमने तुरंत वहां जाकर देखा तो पांच लोग कार में दबे हुए हैं जहां पर एक महिला भी थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है साथ ही ट्रक चालक की तलाश भी जारी है।

calender
06 May 2023, 05:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो