बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या, फिर किया आत्मसर्मपण

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे देख आप भी हैरान रह जायेंगे. दरअसल एक शादीशुदा महिला ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी के हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी महिला पुलिस के पास पहुंची और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शादीशुदा महिला ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी.

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शादीशुदा महिला ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि शादीशुदा महिला ने युवक को घर पर किसी बहाने से बुलाया और पति के साथ मिलकर बड़ी बेरहमी के साथ उसका कत्ल कर दिया. प्रेमी और शादीशुदा महिला का 4 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला की शादी के 10 साल हो चुके हैं साथ उसके तीन बच्चे भी हैं. महिला का पति बाहर मजदूरी करता है.

यह घटना करजा थाना क्षेत्र के खलीलपुर गांव की है. गांव की शादीशुदा महिला का उसी के गांव के 23 वर्षीय युवक प्रमोद के साथ करीब 4 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. महिला ने अपनी शादी 10 साल पहले की थी. उसके तीन बच्चे भी हैं जो पढ़ाई करते हैं. पति बाहर मजदूर कर बच्चों का पालन-पोषण करता है.

वहीं मृतक की शादी करीब 2 साल पहले की गई थी. प्रमोद मिस्त्री का काम करता था. उसके भाई का कहना है कि शनिवार रात महिला ने अपने पति को बुलाया और शव को दफन करने लगे. शव को दफन करते समय किसी एक शख्स ने महिला और उसके पति को देख लिया था. उसी ने इस घटना के बारे में परिवार को जानकारी दी.

परिवार वालों ने तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया शव के शरीर पर कई चोटों के निशान मिले. हत्या करने के बाद आरोपी महिला पुलिस के पास पहुंची और कहा कि हजूर हमने प्रमोद को मार दिया. उसने मुझे बहुत परेशान किया था. यह सुनकर पुलिस दंग रह गई. एसडीपीओ चंदन कुमार ने बताया कि देर रात 1 बजे के आसपास सूचना मिली थी कि खलीलपुर निवासी प्रमोद महतो की हत्या कर कुछ लोग शव को दफना रहे हैं.

calender
02 July 2023, 01:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो