Bihar Politics: बिहार में अटकलों की सियासत के बीच CM नीतीश बोले- उन्हीं से पूछिए... आखिर क्यों राजभवन में नजर नहीं आएं तेजस्वी

Bihar Politics: बिहार में चल रहे राजनीतिक अटकलों के बीच गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजभवन पहुंचे है. राजभवन में हाईटी का अयोजन किया गया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bihar Politics: बिहार में चल रहे राजनीतिक अटकलों के बीच गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजभवन पहुंचे है. राजभवन में हाईटी का अयोजन किया गया है. इस अयोजन में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव यहां नजर नहीं आए और इतना ही नहीं उनके नाम की पर्ची भी हटा दी गई है. तेजस्वी यादव के नाम की कुर्सी पर अशोक चौधरी बैठे हुए नजर आ रहें है.

इस अयोजन में कांग्रेस के नेता भी शामिल नहीं हुए हैं. यह पहली बार है जब गणतंत्र दिवस पर अयोजित इस कार्यक्रम में सरकार के सहयोगी शामिल नहीं हुए हैं. बिहार के मंत्री और राजद नेता आलोक कुमार मेहता यहां आधिकारिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पटना स्थित राजभवन पहुंचे. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (एचएएम) के नेता जीतन राम मांझी ने राजभवन, पटना में एक आधिकारिक कार्यक्रम में एक-दूसरे को बधाई दी. बिहार के एलओपी और बीजेपी विधायक विजय कुमार सिन्हा ने राजभवन, पटना में आधिकारिक कार्यक्रम में बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ बातचीत की. अभी तक इस कार्यक्रम में राजद का कोई नेता नहीं पहुंचा है.

 

बिहार के मौजूदा राजनीतिक हालात पर बीजेपी सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि, ''हम सभी घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं और जरूरत पड़ी तो उचित फैसला लिया जाएगा. राजनीति में कोई भी दरवाजा हमेशा के लिए बंद नहीं होता है और दरवाजा जरूरत पड़ने पर खोला जा सकता है."

बिहार की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर बीजेपी सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि, "हमारी पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व फैसला लेगा और हम उनके फैसले का समर्थन करेंगे."

बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू नेता नीतीश कुमार पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि, "मुझे विश्वास है कि केंद्रीय आलाकमान देश और पार्टी (भाजपा) के हित के अनुसार निर्णय लेगा...मैं इससे खुश नहीं हूं." ना ही नाखुश...मुझे पता है कि फैसला जो भी होगा, मैं एक पार्टी कार्यकर्ता हूं और मेरा काम है कि मेरे मन में जो भी हो, पार्टी के फैसले को स्वीकार करना''

calender
26 January 2024, 04:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो