Bihar News: ठाकुर कविता पर गरमाई बिहार की सियासत, अपना अक्ल और शक्ल देखें - बोले लालू

Bihar News:  लोकसभा में चर्चा के दौरान राजद के सांसद मनोझ झा की ठाकुर की कुआ वाली कविता पर घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है, बिहार समेत पूरे देश की सियासत गरमा गई है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bihar News:  लोकसभा में चर्चा के दौरान राजद के सांसद मनोझ झा की ठाकुर की कुआ वाली कविता पर घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है, बिहार समेत पूरे देश की सियासत गरमा गई है. इस दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रदास यादव ने पूर्व सांसद आनंद मोहन के ठाकुरों को बदनान करने वाले आरोपों पर उन्हें खूब खरी खो़टी सुनाई है. वहीं आनंद मोहन भी अपना स्टैंड क्लियर किया.

लालू यादव से शुक्रवार सुबह पटना में राबड़ी आवास के पास जब मीडिया ने पूछा कि आनंद मोहन कह रहे हैं कि मनोज झा की राज्यसभा में पढ़ी कविता से राजपूतों  का आपमान हुआ है. इस पर लालू यादव ने कहा कि, जिसको जितना अक्ल होगा वो उतना ही बोलेगा. वह अपना अक्ल और शक्ल देंखे वहींस चेतन आनंद के विरोध पर कहा नहीं  उसको अक्ल है. 

बीते दिन गुरुवार को लालू यादव ने मनोझ झा की जमकर तारीफ करते हुए कहा था कि, "मनोज झा विद्वान व्यक्ति हैं, उन्होंने जो कहा है सही कहा है. उनका इरादा राजपूतों या किसी दूसरे समुदाय का विरोध करने का नहीं था. तब लालू यादव की प्रतिक्रिया पर आनंद मोहन सिंह ने कहा था कि हम साथ हैं तो भिखमंगा मत समझिए,

आप हमें एक दो विधानसभा सीट पर समर्थन करेंगे तो हम 243 सीट पर समर्थन करेंगे. आप एक दो लोकसभा सीट पर समर्थन करेंगे तो हम 40 लोकसभा सीट पर समर्थन करेंगे. इसके बाग अब जब लालू यादव ने शक्ल और अक्ल वाली बात कही है तो देखना है कि इसपर उनकी क्या प्रतिक्रिया आती है.

क्या है ठाकुर विवाद?

चूल्‍हा मिट्टी का
मिट्टी तालाब की
तालाब ठाकुर का
भूख रोटी की
रोटी बाजरे की
बाजरा खेत का
खेत ठाकुर का
बैल ठाकुर का
हल ठाकुर का
हल की मूठ पर हथेली अपनी
फसल ठाकुर की
कुआं ठाकुर का
पानी ठाकुर का
खेत-खलिहान ठाकुर के
गली-मुहल्‍ले ठाकुर के
फिर अपना क्‍या ?
गांव ?
शहर ?
देश ?

RJD के सांसद मनोज झा ने लोकसभा संसद में बयान दिया यह बयान दिया था इस पर आज बिहार समेत पूरे देश की राजनीति गरमागई है और जमकर बयानबाजी हो रही है.

calender
29 September 2023, 04:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो