Sushil Modi Cancer: कैंसर से पीड़ित हैं सुशील मोदी, बोले 'चुनाव में कुछ नहीं कर पाऊंगा'

Sushil Modi Cancer: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी कैंसर से पीड़ित हैं, इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है.

JBT Desk
JBT Desk

Sushil Modi Cancer: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने अपनी हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने जानकारी दी कि उनको कैंसर है, वो पिछले 6 महीने से इस बीमारी से लड़ रहे हैं. सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट में लिखा कि 'पिछले 6 महीने से मैं कैंसर से लड़ रहा हूं, अब लग रहा है कि आपको बताने का समय आ गया है.''

ट्वीट कर दी जानकारी

लोकसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आ रही हैं, ऐसे में सभी नेता चुनाव की तैयारियों में लगे हैं. दूसरी तरफ बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने चुनाव से पहले एक बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि वो कैंसर से जूझ रहे हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी.

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि "पिछले 6 महीने से कैंसर से लड़ रहा हूं. अब लगा कि लोगों को बताने का वक्त आ गया है. लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि ''लोकसभा चुनाव में मैं कुछ कर नहीं पाऊंगा. प्रधानमंत्री मोदी को सब कुछ बता दिया है, देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित."

भागलपुर से की थी जीत हासिल

बिहार की राजनीति में सुशील मोदी एक बड़ा चेहरा हैं. 2004 के लोकसभा चुनाव वो भागलपुर से मैदान में उतरे थे, जिसमें उन्होंने जीत भी हासिल की. जब नीतीश के साथ मिलकर बिहार में सरकार बनाई गई तब उन्होंने अपने संसद पद को छोड़ दिया. इसके बाद वो 2005 से 2013 तक बिहार के उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री बने. नीतीश के RJD में चले गए. इसी के साथ जब नीतीश NDA में आए तो वो एक बार फिर से डिप्टी सीएम बन गए. 

calender
03 April 2024, 12:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो