बिहार में बालू माफिया के हौसले बुलंद, नवादा में छापेमारी करने गये दारोगा को ट्रैक्टर से रौंदा, पुलिस ने किए 2 आरोपी गिरफ्तार

ट्रैक्टर चालक ने पुलिस को देखने के बाद भी ट्रैक्टर को नहीं रोका, इतना ही नहीं बालू तस्करों ने सामने खड़े दरोगा ललन कुमार को ट्रैक्टर से रौंद डाला.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • ट्रैक्टर चालक ने पुलिस को देखने के बाद भी ट्रैक्टर को नहीं रोका, इतना ही नहीं बालू तस्करों ने सामने खड़े दरोगा ललन कुमार को ट्रैक्टर से रौंद डाला.

बिहार के नवादा में शराब के साथ-साथ बालू माफिया के हौसले भी सातवें आसमान पर हैं. शराब माफिया लोगों को अपना निशाना बना रहा हैं. अब बालू माफिया भी लोगों की जान लेने में लगे हुए हैं. यह मामला नवादा से सामने आया है. यहां पर अवैध बालू की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस को टीम पर हमला बोल दिया.

नक्सल थाल थाने के एसआई ललन प्रसाद को गुप्त सूचना मिली थी कि बालू माफिया अवैध बालू लेकर थाना क्षेत्र से गुजरने वाले हैं, इलाके में बालू उठाव करके 15-20 ट्रैक्टर रोजाना जाते हैं. इसके बाद ललन प्रसाद कार्रवाई शुरू कर दी. इस सूचना के बाद पुलिस की टीम छापेमारी करने लगी.

इसी बीच पुलिस की टीम कोरीओना गांव पहुंची. मौके पर ट्रैक्टरों को पुलिस ने देखा. एसआई ने उस ट्रैक्टरों को रोकने की कोशिश की, लेकिन बालू तस्करों ने ट्रैक्टर को नहीं रोका. इतना ही नहीं बालू तस्करों ने सामने खड़े दारोगा ललन कुमार को ट्रैक्टर से रौंद डाला. उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया.

घटना के बाद लोगों की मदद से दरोगा को अस्पताल पहुंताया गया, लेकिन इलाज के दौरान दरोगा की मौत हो गई. उसके बाद मामले की जानकारी थाने में दी गई जिसके बाद प्रभारी संतोष कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टरों का पीछा करना शुरू कर दिया.

पीछा करते हुए पुलिस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया. पुलिस ने 2 बालू माफियाओं को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 2 आरोपी मौके पर फारार हो गए हैं पुलिस छानबीन में जुटी है. 

पुलिस ने जिन दो लोगों को पकड़ा है वो लाइनर का काम करते हैं. जिनकी पहचान विपिन कुमार और राहुल कुमार के रूप में की गई है. इस मामले में पुलिस ने बताया है कि आगे भी कई लोगों की गिरफ्तारी की जा सकती है.

calender
26 July 2023, 07:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो