Sirmaur Accident: 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में तीन लोगों की मौत

Accident in Sirmaur: हिमाचल प्रदेश के ज़िले में एक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. कार बेकाबू होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • कार अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिरी

Himachal Pradesh Accident News: हिमाचल प्रदेश इन दिनों कुदरत की मार झेल रहा है. हर तरफ बाढ़, बारिश, लैंडस्लाइड से तबाही मची हुई है. रोज़ लोगों की मौत की खबरें सामने आ रही हैं. बीते दिन हिमाचल प्रदेश में एक हादसा हुआ जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. हादसा कार के 300 मीटर गहरी खाई में गिरने से हुआ. 

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के शिलाई में एक हादसा हुआ. ये हादसा कार के खाई में गिरने की वजह से हुआ. जानकारी के मुताबिक, एक ऑल्टो कार रोनहाट से लाणी-बोराड़ की ओर जा रही थी. जो रास्ते में ही जासवीं केंची के पास बेकाबू होकर करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई. 

रिश्तेदार के घर जा रहे थे 

मरनेवाले तीनों लोगों की पहचान कर ली गई है. इनमें एक रोनहाट कॉलेज के प्रोफेसर डॉ रमेश भारद्वाज (47), साक्षी शर्मा (18) और जयराम शर्मा (38) हैं. हादसे में मरने वालों में एक प्रोफेसर भी हैं. डॉ रमेश भारद्वाज राजकीय महाविद्यालय रोनहाट में प्रोफेसर थे. इसके साथ ही जान गवाने वाली लड़की भी इसी कॉलेज की स्टूडेंट बताई जा रही है. ये सबी लोग लाणी-बोराड गांव में अपने किसी रिश्तेदार के पास जा रहे थे. हालांकि अभी हादसे का कारण नहीं पता चल पाया है. सभी की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए ज़िला अस्पताल भेज दी गई थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 
 

calender
18 August 2023, 09:14 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो