CG Election 2023 : पीएम मोदी का आज छत्तीसगढ़ दौरा. मुंगेरी और जमकुही में करेंगे चुनाव प्रचार

PM Modi Visit In CG : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार 13 नवंबर को छत्तसीगढ़ के दौरे पर रहने वाले हैं. आज पीएम मोदी मुंगेली विधानसभा के जमकुही में चुनाव प्रचार करेंगे.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

PM Modi Visit In Chhattisgarh : देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव 2023 की शुरुआत हो गई है. छत्तीसगढ़ में 7 नवंबर को पहले चरण के मतदान हुए थे. अब दूसरे चरण की वोटिंग 17 नवंबर को होने वाली है. सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. हर पार्टी राज्य में अपनी सरकार बनाने के लिए बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर रही है. इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार 13 नवंबर को छत्तसीगढ़ के दौरे पर रहने वाले हैं. दरअसल आज पीएम मोदी मुंगेली विधानसभा के जमकुही में चुनाव प्रचार करेंगे.

पीएम मोदी सभा को करेंगे संबोधित

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे से 11.40 तक मुंगेली विधानसभा के जमकुही में सभा करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी महासमुंद में सभा करेंगे. आपको बता दें कि पीएम मोदी चार महीने के अंदर 7वीं बार छतीसगढ़ दौरे पर रहने वाले हैं. भाजपा के सभी दिग्गज नेताओं ने आज होने वाली सभा की तैयारी कर ली है. इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा होने का अनुमान है. पीएम मोदी मुंगेली को बड़ा तोहफा दे सकते हैं.

परियोजनाओं की देंगे सौगात

पहले दुर्ग में की थी सभा इससे पहले पीएम मोदी ने 2 नवंबर और 4 नवंबर को कांकेर के दुर्ग में चुनावी सभा को संबोधित किया था. पीएम मोदी ने इस दौरान बीजेपी की विजय संकल्प रैलियों को संबोधित किया था. इससे पहले पीएम मोदी ने 3 अक्टूबर को बस्तर के जगदलपुर में सभी की थी और 27,000 करोड़ के विकास परियोजनाओं की सौगात दी थी. पिछले कुछ महीने के अंदर पीएम मोदी छत्तीसगढ़ में अब तक 9 सभा कर चुके हैं.

calender
13 November 2023, 06:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो