अंजू के तर्ज पर चीन की लड़की पहुंची पाकिस्तान.., 18 वर्षीय लड़के पर फिदा हुई चीनी

अंजू के तर्ज पर चीन की एक लड़की के पाकिस्तान जाने का मामला सामने आया है. 21 साल की चीन की लड़की 18 साल के लड़के के प्यार में अपना देश छोड़ गई. 

Akshay Singh
Akshay Singh

सीमा हैदर से शुरू हई कहानी अंजू के रास्ते होते हुए एक चीनी लड़की तक पहुंच गई है. फिलहाल जो नई कहानी सीमा पार से आई है वह एक चीनी लड़की की है जो अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत चली गई. 

अब तक की मिली जानकारी के मुताबिक इस लड़की की दोस्ती भी सोशल मीडिया के जरिए ही हुई थी. जो आगे चलकर प्यार में दबदील हो गई.

पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो लड़की का नाम गाओ फेंग हैं जिसकी उम्र 21 वर्ष है. लड़की तीन महीने की यात्रा वीजा के साथ गिलगित होते हुए पाकिस्तान पहुंची है. 

लड़की को जिस लड़के से प्यार हुआ है उसका नाम जावेद बताया जा रहा है उसकी उम्र महज 18 वर्ष बतायी जा रही है. जावेद अफगानिस्तान की सीमा से लगे आदिवासी जिले बाजौर का निवासी बताया जा रहा है. 

पाकिस्तानी मीडिया की माने तो लड़के का घर अफगानिस्तान बॉर्डर पर है जिसके चलते वह अपनी प्रेमिका को अपने मामा के घर समरबाग में ले गया है. जहां उसे पुलिस की सुरक्षा भी मिल रही है. 

पुलिस ने कहा कि महिला के यात्रा दस्तावेज सही हैं और उसने अभी तक जावेद के साथ 'निकाह' नहीं किया है. हालांकि दोने साथ ही रह रहे हैं. 

ठीक इसी प्रकार भारत के राजस्थान से अंजू भी पाकिस्तान गई है. जिसके बारे में कुछ रिपोर्ट्स दावा कर रहीं हैं कि उसने वहां धर्म बदल कर नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है. हालांकि इस बात की अभी कोई औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

calender
27 July 2023, 07:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो