CM Yogi Chhattisgarh Visit: आज छत्तीसगढ़ आ रहे हैं सीएम योगी आदित्यनाथ, कई राज्यों का करेंगे तूफानी दौरा

CM Yogi Chhattisgarh Visit: आज छत्तीसगढ़ में सीएम योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में आज दौरा करने वाले हैं. जिसकी तैयारियां पहले से ही हो चुकी हैं. इसके साथ ही सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

CM Yogi Chhattisgarh Visit: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तैयारियां काफी तेजी के साथ देखी जा रही हैं. ऐसे में आज सीएम योगी कई राज्यों में दौरा करने वाले हैं जिसको सुरक्षा के कड़ इंतजाम भी किए गए हैं. छत्तीसगढ़ में वोटिंग के लिए अब अधिक समय नहीं हैं. प्रदेश में बड़े नेताओं को आवागमन भी जारी है.

सीएम योगी आज करेंगे चुनावी सभा को संबोधित  

बीजेपी सरकार की तरफ से आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. इसके साथ ही सीएम योगी छत्तीसगढ़ के कवर्धा और भिलाई में रोड शो में शमिल होंगे. जिसके बाद चुनावी सभा को संबोधित  करेंगे. सीएम योगी के दौरे को लेकर तेजी से तैयरियां की जा रही हैं. 

सीएम योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे. इसकी शुरुआत सबसे पहले आज छत्तीसगढ़ से होगी. आपको बता दें कि सीएम योगी इन राज्यों में करीब 10 दिनों तक चुनावी दौरा कर सकते हैं.

7 और 8 नवंबर को करेंगे मध्य प्रदेश में दौरा

हालांकि दौरा करने में दिनों का उतार-चढ़ाव देखा जा सकता है. आज सीएम योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ जायेंगे और रविवार को सुकमा जिलों में जनसभाएं करेंगे. इसके साथ ही 7 और 8 नवंबर को वह मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ कवर्धा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा के पक्ष में चुनाव प्रचार में शामिल होकर जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही भिलाई विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रेम प्रकाश पांडे के समर्थन में रोड शो करेंगे जिसके बाद सीएम रोड शो के बाद जनसभा में शमिल होंगे.

calender
04 November 2023, 08:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो