Rahul Gandhi: 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में जय श्री राम और मोदी मोदी के नारे, राहुल गांधी बोले बस रोकिए...जाने आगे क्या हुआ

Bharat Jodo Nyay Yatra' attack: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा निकल रही है. यह यात्रा आज असम पहुंची जहां कुछ लोगों की भीड़ ने जय श्रीराम और मोदी मोदी के नारे लगाए.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bharat Jodo Nyay Yatra': राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली जा रही है. यह यात्रा मणिपुर की राजधानी से शुरू होकर नागालैंड होते हुए असम पहुंची. इस बीच इस यात्रा में कुछ लोग हाथ में भगवा झंडा और तिरंगा झंडा लेकर सड़क पर खड़े थे. जैसे ही राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा बस से उतरकर उनके तरफ जाते हैं भीड़ उन्हें देखकर मोदी-मोदी और जय श्रीराम के नारे लगाने लगते हैं. इस दौरान की वीडियो राहुल गांधी ने खुद अपने एक्स पर शेयर किया है.

इस वीडियो में राहुल गांधी भारत जोड़ों यात्रा की बस से उतरकर बीजेपी के झंडे लिए लोगों की भीड़ की ओर बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस दौरान जैसे ही कांग्रेस सांसद बस से उतरे उन्हें सुरक्षाकर्मी और पार्टी कार्यकर्ता वापस बस के अंदर ले गए.

राहुल गांधी ने शेयर किया वीडियो-

बता दें कि, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है, सबके लिए खुली है मोहब्बत की दुकान, जुड़ेगा भारत, जीतेगा हिंदुस्तान. राहुल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सड़क पर कुछ लोग हाथों में बीजेपी का झंडा लिए खड़े हैं. इस वीडियो में आगे देख सकते हैं कि, जैसे ही राहुल गांधी उन लोगों के पास पहुंचे वहां खड़े सभी लोगों ने जय श्रीराम और मोदी मोदी के नारे लगाने लगते हैं. उन लोगों के हाथ में तिरंगा झंडा और भगवा झंडा दिखाई दे रहा है.

कांग्रेस का दावा-

सोशल मीडिया पर सामने राहुल गांधी की भारत जोड़ों न्याय यात्रा के वीडियो में देख सकते हैं कि, जब राहुल गांधी को उनके सुरक्षाकर्मी और पार्टी कार्यकर्ता 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' बस के अंदर ले जा रहे थे, तब कांग्रेस सांसद लोगों की एक बड़ी भीड़ की ओर बढ़े, जिसमें भाजपा के झंडे वाले लोग भी शामिल थे. इस बीच, कांग्रेस ने दावा किया है कि यात्रा के दौरान सोनितपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं पर हमला किया.

calender
21 January 2024, 05:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो