Manoj Tiwari On AAP: 'सुन्दर कांड आयोजित करने से अच्छा उन्हें गठबंधन छोड़ देना चाहिए', दिल्ली में रामलीला के आयोजन पर मनोज तिवारी का तंज

Manoj Tiwari On AAP: भाजपा सांसद मनोज तिवारी इन दिनों अयोध्या में रामलीला कर रहे हैं. इस बीच हाल ही में केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में रामलीला का आयोजन करने का ऐलान किया था जिसपर मनोज तिवारी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Manoj Tiwari On AAP: राम लला को प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में रामलीला और सुंदरकांड कराने का ऐलान किया था जिसको लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने तंज कसा है. मनोज तिवारी ने कहा कि, सनातन एक बीमारी जैसे बयान इंडिया गठबंधन के नेताओं की तरफ से दिए गए, जिसका हिस्सा आम आदमी पार्टी है.

बता दें कि, वह डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन के बयान का जिक्र कर रहे थे जिन्होंने सनातन धर्म की तुलना बीमारी से की थी. बीजेपी नेता मनोजी तिवारी ने कहा कि, दिल्ली भर में सुंदरकांड का पाठ आयोजित करने से अच्छा है उन्हें आप गठबंधन छोड़ देना चाहिए. जहां सनातन एक बिमारी है जैसे बयान दिए गए थे. भारत के लोग सब कुछ नोटिस करते हैं आप उन्हें गुमराह नहीं कर सकते.

गौरतलब है कि, मनोज तिवारी इन दिनों अयोध्या में रामलीला कर रहे हैं. रामलीला में वो भगवान परशुराम का किरदार निभा रहे हैं. वहीं कल यानी 22 जनवरी अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है जिसको लेकर पूरी तैयारियों हो चुकी है.

इस बयान से पहले भी मनोज तिवारी ने इंडिया गठबंधन पर तंज कसा था. उस दौरान उन्होंने कहा था कि, इंडिया गठबंधन की पार्टियों ने भगवान राम और सनातन धर्म के बारे में गलत बयानबाजी की. अरविंद केजरीवाल उन्हें सपोर्ट करते हैं. अच्छी बात नहीं है कि, वे सुंदरकांड पाठ का आयोजन कर रहे हैं लेकिन मुझे चिंता है कि, इस आयोजन के दौरान कोई घोटाला न हो.

उन्होंने आगे कहा कि, आप और अरविंद केजरीवाल को एहसास हो गया है कि, उनका सनातन विरोधी चेहरा उजागर हो गया है. इंडिया एलायंस के कई सदस्य सनातन धर्म का अपमान करते हैं और केजरीवाल उनसे सौहार्दपूर्वक मिलते हैं और उनके गठबंधन का हिस्सा हैं. उन्होंने ये भी कहा कि, इस सुंदरकांड में कोई घोटाला नहीं होगा.

calender
21 January 2024, 05:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो