UP News: हर ब्लॉक में कांग्रेस दिखाएगी अपनी ताकत, राय बोले- राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के मुद्दों को लोगों तक पहुंचाएंगे

Bharat Jodo yatra: अजय राय ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 14 फरवरी को उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर जाएगी. इससे पहले 26 से 30 जनवरी के बीच पूरे प्रदेश में यात्रा निकालकर कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से एक्टिव किया जाएगा.

Sachin
Sachin

Bharat Jodo yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समर्थन में निकाली जाने वाली 26 जनवरी को यात्रा अब हर ब्लॉक से गुजरते हुए 30 जनवरी को जिला मुख्यालय पर खत्म होगी. प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि हर ब्लॉक पर घूमकर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के मुद्दे के प्रति लोगों को जागरूक किया जाएगा. पहले यह यात्रा 29 जनवरी तक निकाले जाने वाली थी. 

कार्यकर्ताओं को किया जाएगा सक्रिय

अजय राय ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 14 फरवरी को उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर जाएगी. इससे पहले 26 से 30 जनवरी के बीच पूरे प्रदेश में यात्रा निकालकर कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से एक्टिव किया जाएगा. ताकि राज्य में जनसैलाब नजर आए. इसके साथ ही प्रदेश के हर ब्लॉक मुख्यालय में ध्वजावंदन किया जाएगा और इससे संबंधित एक झांकी भी निकाली जाएगी. 

Bharat Jodo Nyay Yatra
 

महापुरुषों की मूर्तियों पर कांग्रेस करेगी पुष्पांजलि

बताया जा रहा है कि यात्रा के रास्ते में जितने भी महापुरुषों की मूर्तियां पड़ेंगी उन पर कांग्रेस कार्यकर्ता पुष्पांजलि अर्पित करते हुए जाएंगे. साथ ही मार्ग पर पड़ने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के घर जाकर उनके स्वजन का सम्मान भी किया जाएगा. अजय राय ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार के इशारे पर राहुल गांधी की न्याय यात्रा को रोका जा रहा है. उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार विपक्ष होने के नाते महिलाओं, किसानों और रोजगार के मुद्दों को उठा रही है. 

calender
26 January 2024, 08:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो