Congress Working Committee: नई वर्किंग कमेटी के गठन से पहले खड़गे ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, कई नामों पर होगी चर्चा

Congress Working Committee: कांग्रेस की नई वर्किंग कमेटी के गठन से पहले मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोनिया गांधी से मिलने के बाद राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते है। माना जा रहा है कि इस बीच कई नामों पर चर्चा की जा सकती है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Congress Working Committee: भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए नई वर्किंग कमेटी के गठन की तैयारियों में जुट गई है। इस बीच कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार को खड़गे राहुल गांधी से भी मुलाकात कर सकते है। माना जा रहा है कि इस बीच कांग्रेस की नई वर्किंग कमेटी को लेकर चर्चा हो सकती है। साथ ही कुछ नामों पर सहमति बनाने पर विचार किया जा सकता है।

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद फाइनल होंगे नाम 

कांग्रेस पार्टी के सूत्रों का कहना है कि पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे की राहुल गांधी से मुलाकात के बाद नई वर्किंग कमेटी के नाम फाइनल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि टीम में कई नए नेताओं के नाम भी जुड़ सकते हैं। वहीं कुछ नामों को हटाने पर भी विचार किया जा सकता है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में नई वर्किंग कमेटी का एलान हो सकता है। कहा जा रहा है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी से चर्चा करने के बाद जो नाम फाइनल होंगे, उन पर पार्टी की मुहर लगा दी जाएगी। 

कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं

कांग्रेस की नई वर्किंग कमेटी में कई बड़े बदलावा किए जा सकते हैं।  पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस बार टीम में 24 सदस्यों की जगह 35 सदस्यों की वर्किंग कमेटी बनाई जा सकती है। टीम को राज्यों और केंद्रीय स्तर पर अलग-अलग जिम्मेदारी दी जाएगी। 

calender
27 June 2023, 01:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो