कोर्ट ने जेवर पुलिस को भेजा नोटिस, सीमा हैदर के पति गुलाम ने बढ़ाई टेंशन

सीमा हैदर को पाकिस्तान में बैठे उनके पति के वकील ने सूरजपुर कोर्ट पहुंच गए. जहां सचिन और सीमा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है.

JBT Desk
JBT Desk

पाकिस्तान से अवैध रूप से आई सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ी नजर आ रही हैं. आपको बता दें, सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक सूरजपुर कोर्ट पहुंचे. यहां सीमा का पति सचिन और पिता नेत्रपाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. इसके साथ ही गुलाम हैदर ने 20 के करीब धाराएं लगाई हैं. पकिस्तान में बैठे उनके पति के वकील मोमिन ने कोर्ट में अर्जी लगाई है. 

3 करोड़ का नोटिस

सीमा और सचिन को पकिस्तान में बैठे उनके पति ने दोनों को 3 करोड़ का नोटिस भेजा है. इसके साथ ही डॉ. एपी सिंह को 5 करोड़ का नोटिस भेजा गया था. वहीं हैदर गुलाम के वकील ने तीनों को करोड़ो का नोटिस भेज कर 1 महीने के अंदर माफी मांगने को कहा . जुर्माना नहीं देने पर कानूनी कार्रवाई शुरू करने की बात भी कही है. 

नोटिस जारी किया 

सीमा हैदर पाकिस्तान से अपने बच्चों के साथ सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन से मिलने आई थी. वहीं सीमा के पति हैदर ने हरियाणा क सीनियर एडवोकेट मोमिन मलिक को केस के लिए रखा था. वकील मोमिन मलिक ने सीमा और सचिन को 3-3 करोड़ का नोटिस जारी किया है. इसके बाद सीमा के वकील एपी सिंह को भी 5 करोड़ का नोटिस भेजा गया. नोटिस भेजकर कहा गया की 1 महीने के अंदर माफी मांगने के अलावा जुर्माना भी जमा करें. 
 

calender
28 March 2024, 02:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो