IndiGo Flight: इंडिगो विमान के इंजन में आई ख़राबी, दिल्ली एयरपोर्ट पर की इमरजेंसी लैंडिंग

इंजन में खराबी के कारण लौटी इंडिगो की दिल्ली-देहरादून फ्लाइट सुरक्षित लैंड हुई. इंडिगो फ्लाइट ने दिल्ली से देहरादून के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन कुछ देर में ही फ्लाइट को वापस लैंड करना पड़ा.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • इंडिगो विमान की पहले भी हो चुकी है इमरजेंसी लैंडिंग

IndiGo Flight: दिल्ली से देहरादून जा रहे इंडिगो के एक विमान का इंजन फेल होने के बाद बुधवार को एमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने अभी तक एयर टर्नबैक के कारण की पुष्टि नहीं की है. इंजन में खराबी के कारण लौटी इंडिगो की दिल्ली-देहरादून फ्लाइट सुरक्षित लैंड हुई. इंडिगो फ्लाइट ने दिल्ली से देहरादून के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन कुछ देर में ही फ्लाइट को वापस लैंड करना पड़ा. 

इंडिगो विमान की पहले भी हो चुकी है इमरजेंसी लैंडिंग

विमानों में खराबी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसी महीने इंडिगो की एक और फ्लाइट की उड़ान भरने के कुछ देर बाद इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी. ये मामला 10 जून का है जब दिल्ली से चेन्नई के लिए उड़ान भरने वाले इंडिगो के विमान के इंजन में खराबी आ गई थी और फिर इसकी दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी. हालांकि DGCA ने अभी तक विमान के वापस लौटने के कारण नहीं बताया है.

मामले की जांच जारी

फ़िलहाल इंजन में ख़राबी के मामले की जा रही है. दिल्ली से चेन्नई जाने वाली फ्लाइको लेकर इंडिगो ने कहा था कि  6E 2789 एक तकनीकी ख़राबी के कारण दिल्ली लौट आई. विमान सुरक्षित लैंड कराया गया. यात्रियों को चेन्नई ले जाने के लिए एक दूसरा विमान दिया गया था. 
 

calender
21 June 2023, 04:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो