Delhi News: दिल्ली में बंद कमरे में मिली लाशें, 2 भाई और नौकर, मौत की वजह आई सामने

Delhi News; दिल्ली के डाबरी इलाके के एक घर में तीन लोग मृत पाए गए. जिनमें 2 भाई और एक नौकर जानिए क्या है मौत का कारण

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi News: देश की राजधानी में दिल्ली में आएं दिन कोई न कोई हादसे कि खबर सामने आ रही है. इस बीच 3 फरवरी शनिवार की शाम को दिल्ली के डाबड़ी क्षेत्र में एक ही घर में 3 शव मिलने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. साथ ही हैरान कर देने वाली बात भी सामने आई है जिसमें जानकारी मिली है कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था. 

इस बात की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची है और अंदर गई. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह के बारे में कुछ कहा जा सकेगा. 

2 भाई 1 नौकर का मिला शव

डीसीपी अंकित कुमार सिंह ने कहा कि, "जब हमारी पीसीआर टीम और स्टाफ पहुंचे तो देखा कि एक कमरे में लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. इनमें से 2 भाई बरेली के रहने वाले हैं और सड़क किनारे दुकान चलाते हैं. जांच की जा रही है, एफएसएल टीम को बुलाया गया है. मामले में कानून के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी.  मौत का कारण अभी पता नहीं चला है."

 

2 फरवरी को ग्रेटर नोएडा में एक ही कमरें में मिले थे 4 शव

बीते दिन शु्क्रवार को दिल्ली NCR से सटे इलाके ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों का शव बदं कमरे में बरामद हुआ है. इनमें 2 युवक और 2 युवतियों के शव शामिल हैं. बताया जा रहा है मृतकों में 2 भाई और एक बहन और एक पत्नी का शव बरामद हुआ है. आशंका जताई जा रही है कि गैस लीक होने के बाद घुटने से सभी की मौत हुई है. 

calender
03 February 2024, 11:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो