Delhi flood : सीएम केजरीवाल ने मोरी गेट स्थित राहत शिविर का किया दौरा

Delhi flood : सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि बाढ़ प्रभावित लोगों के समान की भरपाई करने का तरीका भी निकाला जा रहा है, जिनका सब कुछ पानी में बह गया है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Delhi flood : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार (16 जुलाई) को मोरी गेट स्थित सर्वोदय बाल विद्यालय में बाढ़ राहत शिविर केंद्र का दौरा किया और बाढ़ प्रभावित लोगों से मुलाकात की. इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि सरकार बाढ़ प्रभावित लोगों के समान की भरपाई करने का तरीका भी निकाल रही हैं. इस बीच दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने बाढ़ प्रभावित राजघाट क्षेत्र का निरीक्षण किया.

मोरी गेट स्थित सर्वोदय बाल विद्यालय में बाढ़ राहत शिविर का दौरा करने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, यमुना नदी के आस-पास के निचले क्षेत्रों में कई लोगों के घरों में पानी घुस गया और उन लोगों के लिए दिल्ली सरकार ने अलग-अलग जगहों पर कई राहत शिविर लगाए हैं. दिल्ली में 6 जिले प्रभावित हैं. बाढ़ प्रभावित लोग जिनका सब कुछ बह गया, उनके सामान की भरपाई करने का तरीका भी हम निकाल रहे हैं. पंप से पानी निकालने की कोशिश कर रहे हैं. अब धीरे-धीरे पानी का स्तर 205.9 तक आ गया है.

बीजेपी ने लगाया लापरवाही का आरोप

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दुष्यन्त गौतम ने कहा, दिल्ली वालों का दुर्भाग्य है कि ऐसी बेवकूफ और नासमझ सरकार बैठी है जिसने 8.5 सालों में नहीं सीखा कि हमें जनता को कैसे राहत पहुंचानी है. कोरोना काल में दवाई, बैड की समस्या रही और अब बाढ़ आ गई. पहले भी इससे ज्यादा पानी छोड़ा गया मगर पहले नाले, नदी साफ हो जाया करती थी तो ऐसी समस्या नहीं होती थी. इन्होनें (AAP) नाले साफ कराने के पैसों से भ्रष्टाचार कर, नाले साफ नहीं कराए. यही कारण है कि आज दिल्ली में त्राहि-त्राहि मची है. 

calender
16 July 2023, 01:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो