Delhi News: दिल्ली की सड़क पर दर्दनाक हादसा, कार ने 4 बाइक सवारों को रौंदा, 2 की मौत, 2 हुएं गंभीर रूप से घायल

Delhi News: राजधानी दिल्ली में एक दर्दनाक हादसा हुआ जहां पर एक क्रेटा कार चालक ने सड़क पर जा रही बाइक को रौंद दिया बाइक पर 4 लोग सवार थे जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • दिल्ली में एक कार सवार ने 4 बाइक सवार लोगों को कुचल दिया।

Delhi News: दिल्ली में एक कार सवार ने 4 बाइक सवार लोगों को कुचल दिया। हादसा इतना भयंकर था कि 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 लोगों की हालत काफी गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। दिल्ली के द्वारका में एक अनियंत्रित क्रेटा कार ने 4 बाइक सवार लोगों को कुचल दिया। इस हादसे के चलते दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई साथ ही 2 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया। हादसे के दौरान वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पीसीआर और लोकल पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह घटना द्वारका स्थित आईपी यूनिवर्सिटी के पास की है। जहां पर गुजर रहे कुछ लोगों ने इस हादसा के चलते पुलिस को जानकारी दी। बताया जा रहा है कि एक अनियंत्रित क्रेटा कार ने रास्ते से जा रहे चार बाइक सवार लोगों को बड़ी बेहरहमी के साथ कुचल दिया गया।

इस हादसे के दौरान 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही 2 लोगों हालत गंभीर बताई जा रही है। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्तियों को गांधी अस्पताल में भर्ती कराया साथ ही शव को पोस्टमार्टम को लिए भेजा।

पुलिस ने घायलों की पहचान माते 30 वर्ष और दीक्षा 10 वर्ष निवासी स्पाइन एन्कलेव सेक्टर 17 द्वारका के रूप में की गई। वहीं दूसरी ओर मृतकों में फूला की 30 वर्ष पत्नी माते और लाखन भी शामिल है ये सभी लोग एक ही बाइक पर सवार थे। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

calender
09 June 2023, 12:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो