CM Kejriwal: सीएम केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच, जानें क्या है वजह ?

CM Kejriwal: पुलिस अधिकारी आम आदमी पार्टी द्वारा बीजेपी पर आप विधायकों को खरीदने की कोशिश के आरोप के सिलसिले में नोटिस देने पहुंचे हैं. दिल्ली पुलिस ने सबूत देने को कहा है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

CM Kejriwal: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची. आप के विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में क्राइम ब्रांच के एसीपी केजरीवाल को नोटिस देने उनके घर पहुंचे हैं. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस अधिकारी आम आदमी पार्टी द्वारा बीजेपी पर आप विधायकों को खरीदने की कोशिश के आरोप के सिलसिले में नोटिस देने पहुंचे हैं. दिल्ली पुलिस ने सबूत देने को कहा है.

बीते हफ्ते अरविंद केजरीवाल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट कर दावा किया था कि उनकी पार्टी के 07 विधायकों से बीजेपी ने संपर्क किया था. बीजेपी ने तुरंत उनके आरोपों को बेबुनियाद बताया और अब दिल्ली क्राइम ब्रांच ने इस मामले को अपने हाथ में ले लिया है.

केजरीवाल के आरोप लगाने पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “इससे पता चलता है कि केजरीवाल राजनीतिक रूप से कितने हताश हो गए हैं. उनका यह निराधार आरोप खुद को राजनीतिक तौर पर जिंदा रखने की कोशिश है. यह आरोप कि भाजपा दिल्ली में 70 में से 62 विधायकों वाली सत्तारूढ़ आप के विधायकों को तोड़ना चाहती है, उसके मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है.”

बताते चलें कि केजरीवाल के आवास पर पुलिस का अचानक दौरा ऐसे समय में हुआ है जब केजरीवाल शराब घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के रडार पर हैं. 

calender
02 February 2024, 09:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो