Delhi News: दिल्ली क्राइम ब्रांच पर भड़कीं मंत्री आतिशी, बोलीं- 48 घंटे के ड्रामे के बाद पुलिस केवल लेटर देकर गई

Delhi News: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारी एक बार फिर दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी के आवास पर पहुंचे इस पर मंत्री आतिशी ने पुलिस पर जमकर हमला बोला है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi News: अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी सिंह ने कहा कि कल क्राइम बांच के एक दर्जन अधिकारी अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे. केजरीवाल को ये नोटिस सौंपना चाहते थे.

आगे उन्होंने कहा कि, आज सुबह क्राइम ब्रांच के करीब छह अधिकारी मेरे घर आए, 2-3 घंटे तक इंतजार किया और बार-बार अंदर-बाहर जाते रहे. और वे नोटिस मुझे ही सौंपना चाहते थे.

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारी एक बार फिर दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी के आवास पर पहुंचे. पुलिस अधिकारी भाजपा के खिलाफ "आप विधायकों को खरीदने की कोशिश करने" के आम आदमी पार्टी के आरोप के संबंध में नोटिस देने के लिए यहां आए हैं.

यह नोटिस बहुत दिलचस्प है: आतिशी

अपने आवास पर अपराध शाखा के अधिकारियों पर दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि, "यह नोटिस बहुत दिलचस्प है. यह न तो कोई FIR है और न ही कोई समन है. इसमें आईपीसी (IPC), सीआरपीसी (CRPC), पीएमएलए (PMLA) या रोकथाम की धाराएं नहीं हैं."  कुल मिलाकर करीब 48 घंटे के ड्रामे के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मुझे लेटर दे दिया गया.

विधायकों को 'तोड़ने' के मामले में बीजेपी पर बरसीं आतिशी

अपने आवास पर क्राइम ब्रांच के अधिकारियों पर दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि, ''जो लोग एकनाथ शिंदे और 11 अन्य विधायकों को तोड़ने आए थे, वे वही लोग हैं जो आप विधायकों को तोड़ने आए थे. मैं प्रमुखों को बताना चाहती हूं क्राइम ब्रांच का कहना है कि आप उन लोगों को पहले से ही जानते हैं जो पिछले 7-8 सालों से (राज्यों में) विपक्षी सरकारों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. ये वही लोग हैं जो AAP विधायकों से संपर्क कर रहे हैं.'

calender
04 February 2024, 05:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो