INDIA Bloc Rally: इंडिया ब्लॉक रैली में सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा पति का संदेश, बोलीं 'अरविंद केजरीवाल शेर हैं'

INDIA Bloc Rally: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल रविवार को रामलीला मैदान में इंडिया ब्लॉक रैली में शामिल हुईं.

JBT Desk
JBT Desk

INDIA Bloc Rally: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने रविवार को रामलीला मैदान में इंडिया ब्लॉक रैली में भाग लिया और अपने पति का एक संदेश पढ़ा. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि 'आपके अपने अरविंद केजरीवाल ने जेल से आपके लिए एक संदेश भेजा है. इस दौरान उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि ''इस संदेश को पढ़ने से पहले मैं आपसे कुछ पूछना चाहता हूं. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरे पति को जेल में डाल दिया, क्या प्रधानमंत्री ने सही काम किया?''

इंडिया ब्लॉक की रैली 

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ इंडिया ब्लॉक ने एक रैली का आयजन किया. जिसको दिल्ली के रामलीला मैदान में किया जा रहा है. इस आयोजित रैली में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, शरद पवार, उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव सहित भारत के शीर्ष नेताओं ने भाग लिया.

सुनीता ने पढ़ा केजरीवाल का संदेश 

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने रविवार को रामलीला मैदान में इंडिया ब्लॉक रैली में भाग लिया और अपने पति का एक संदेश पढ़ा. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि 'आपके अपने अरविंद केजरीवाल ने जेल से आपके लिए एक संदेश भेजा है. उन्होंने संदेश पढ़ना शुरू किया, जिसमें सबसे पहले उन्होंने कहा कि इस संदेश को पढ़ने से पहले मैं आपसे कुछ पूछना चाहती हूं. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरे पति को जेल में डाल दिया, क्या प्रधानमंत्री ने सही काम किया? क्या आप मानते हैं कि केजरीवाल जी एक सच्चे देशभक्त और ईमानदार व्यक्ति हैं?

केजरीवाल के इस्तीफे पर क्या बोलीं?

सुनीता केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सरकार को घेरा साथ उन्होंने केजरीवाल के जेल जाने के बाद जो उनके इस्तीफे की बातें हो रही हैं उसपर कहा कि ये बीजेपी वाले कह रहे हैं कि केजरीवाल जी जेल में हैं, उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने जनता से सवाल पूछा कि ''क्या उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए? आपका केजरीवाल शेर है, वे उसे लंबे समय तक जेल में नहीं रख पाएंगे.''

calender
31 March 2024, 01:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो