Wrestlers Protest: साक्षी मालिक का बड़ा बयान- नाबालिग महिला पहलवान के परिवार को बृजभूषण डराया और धमकाया

Wrestlers Protest: पहलवान साक्षी मलिक ने बृजभूषण पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पहलवान नाबालिग महिला को डराया और धमकाया गया है। जिसके बाद उन्होंने अपना बयान बदल दिया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Wrestlers Protest: पहलवान साक्षी मलिक ने एक वीडियो जारी करते हुए बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ बड़ा हमला बोला है। इस वीडियो में वो अपने पति सत्यव्रत कादियान भी मौजूद है। वीडियो ने उन्होंने सभी नमस्कार कर कहा कि जैसा कि आप सभी जानते है कि पिछले कई महीनों से हम इंसाफ के लिए सघर्ष कर रहे है।

 

साक्षी मलिक ने कहा कि नाबालिग महिला पहलवान के परिजनों को डराया और धमकाया गया। जिसके बाद उसने बयान बदल लिया। उन्होंने कहा कि नाबालिक महिला पहलवान ने पुलिस के सामने 161 और मजिस्ट्रेट के सामने 164 में बयान दिया था लेकिन उसके परिजनों को डराया और धमकाया गया है। आपको बता दें हाल ही में दिल्ली पुलिस के पॉक्सो एक्ट में FIR दर्ज करने के लिए कोर्ट में कैंसलेशन रिपोर्ट लगाई है।

पहलवान साक्षी ने बताया अभी तक चुप रहने की वजह

साक्षी मलिक ने कहा कि "हम पर आरोप था कि हम सभी चुप क्यों थे इसके कई वजह है। पहला कारण तो ये है कि हम पहलवानों में एकता की कमी थी। उन्होंने कहा कि कुश्ती में आने वाले खिलाड़ी गरीब परिवरों से होते हैं उनमें किसी शक्तिशाली व्यक्ति के खिलाफ आवाज उठाने के हिम्मत नहीं होती। साक्षी ने आगे कहा कि जब भारत के टॉप रेसलर्स ने आवाज उठाई तो उन्हें किन हालातों से गुजरना पड़ा ये सभी ने देखा"।
 

calender
17 June 2023, 06:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो