Wrestlers Protests: पहलवानों को मिला खाप नेता का समर्थन, धरना स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

देश की राजधानी दिल्ली के जंतर- मतर पर भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है। करीब दो सप्ताह से धरने पर बैठे पहलवानों को लगातार कई राजनितिक दलों के नेताओं का समर्थन मिल रहा है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • संयुक्त किसान मोर्चा पहलवानों के समर्थन में देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगा, दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है

Wrestlers Protests: देश की राजधानी दिल्ली के जंतर- मतर पर भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है। करीब दो सप्ताह से धरने पर बैठे पहलवानों को लगातार कई राजनितिक दलों के नेताओं का समर्थन मिल रहा है। आपको बता दें कि इसे देखते हुए आज रविवार को हरियाणा से खाप पंचायतों पहलवानों के समर्थन में दिल्ली कूच करेगी। इसके मद्देनजर दिल्ली पुलिस की ओर से जंतर मंतर के पास पहलवानों के धरना स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

जंतर - मंतर पहुंचे राकेश टिकैत

WFI के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जंतर- मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों का समर्थन करने को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैट भी जंतर - मंतर पर पहुंच गए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि 'प्रदर्शनकारी पहलवानों को हमारा पूरा समर्थन है। हम आज भविष्य की कार्रवाई के बारे में फैसला करेंगे। पुलिस इस मामले की जांच करेगी। अगर रिपोर्ट दर्ज हुई है तो बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी होनी चाहिए।'
 

calender
07 May 2023, 11:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो