Wrestlers' Protest पर बोले सौरव गांगुली- 'पहलवानों को अपनी लड़ाई लड़ने दें'

दिल्ली के जंतर - मंतर पर पहलवानों के धरने का आज 13वां दिन है। पहलवानों ने भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं और उनकी गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठे हैं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

दिल्ली के जंतर - मंतर पर पहलवानों के धरने का आज 13वां दिन है। पहलवानों ने भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं और उनकी गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठे हैं। पहलवानों के साथ यहां मारपीट हो चुकी हैं और इस बीच सभी मेडल विजेता पहलवान अपने पदक लौटाने पर विचार कर रहे है।

पहलवानों के विरोध पर पूर्व BCCI प्रमुख और पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने कहा कि "उन्हें अपनी लड़ाई लड़ने दें। मैं वास्तव में नहीं जानता कि वहां क्या हो रहा है, मैंने अभी समाचार पत्रों में पढ़ा है। मुझे खेल जगत में एक बात का एहसास हुआ कि आप उन चीजों के बारे में बात नहीं करते हैं जो आपके पास नहीं हैं।" का पूरा ज्ञान। मुझे आशा है कि यह हल हो जाएगा। पहलवान देश के लिए बहुत सारी प्रशंसा लाते हैं और उम्मीद है कि यह हल हो जाएगा।"

सौरव गांगुली ने आगे कहा कि मुझे आशा है कि यह हल हो जाएगा। पहलवान देश के लिए बहुत सारी खुशीयां लाते हैं और उम्मीद है कि यह हल जाएगा। कई राजनीतिक दल के नेता पहलवानों के साथ खड़े हैं। ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने तुरंत कार्रवाई की मांग की। खिलाड़ियों में चोपड़ा के अलावा मुक्केबाजी निकहत जरीन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, हॉकी स्टार रानी रामपाल, क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, इरफान पठान और मदन लाल ने भी पहलवानों का समर्थन किया।

calender
05 May 2023, 04:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो