आपकी यात्रा से होती है दिल्ली में .... दिक्कत, अधीर रंजन ने PM को लिखा खत

Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के लेकर नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम को पत्र लिख दिया है. जिसमें लिखी बातें सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. पत्र में लिखी गई बातों को जानने के लिए खबर को पूरा पढ़ें.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जब भी काफिला निकलता है तो कई तरह के नियम को फॉलो किया जाता है. हालांकि इस तरह की व्यवस्था पीएम की सुरक्षा को लेकर किया जाता है. इस बीच खबर मिल रही है कि कांग्रेस के संसदीय नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी को एक पत्र के माध्यम से बताने की कोशिश की है कि जब भी आपका काफिला निकलता है पूरी दिल्ली में जाम लग जाता है. आगे लिखा कि इसके कारण लोगों को अधिक समस्याओं से गुजरना पड़ता है.

वहीं अधीर रंजन अपने पत्र के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी से अपील कर रहे हैं कि वह इस समस्या का समाधान करें.

अधीर रंजन चौधरी का लिखा पत्र

नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम को लिखे पत्र में यातायात के विषय में जोर देते हुए पीएम से लोगों की हित में कुछ सोचने की गुजारिश की है. पत्र में लिखा गया कि आपका काफिला जब भी निकलता है तो सड़कों पर आने-जाने वाले लोगों को ट्रैफिक की समस्या उत्पन्न होती है. जिसमें खासकर दिहाड़ी मजदूर, मरीज, दैनिक कर्मचारी, स्कूल, कॉलेज जाने वाले बच्चों को इसका खामियाजा भरना पड़ता है. आगे लिखा गया कि मैंने कई बार सुना है कि आपके काफिले के कारण कई लोगों की फ्लाइट छूट गई, लोग समय पर अस्पताल नहीं पहुंच पाए.

अधीर रंजन अपने पत्र में आगे लिखते हैं कि लोगों को कई बार आपके काफिले की वजह से चिकित्सा सेवा मिलने में अधिक देरी हुई है. हमेशा दिल्ली की सड़कों पर वीवीआईपी आवाजाही के मद्देनजर होने वाले व्यवस्था के कारण आम जीवन अधिक प्रभावित होता है. यह बेहद ही चिंता का विषय है, कृपया आप इस बात को गंभीरता से लेते हुए जरूरी कदम उठाए. 

calender
17 March 2024, 11:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो