गुजरात यूनिवर्सिटी में विदेशी छात्रों के हमले पर भड़के ओवैसी, कहा- कितनी शर्म की बात

गुजरात यूनिवर्सिटी में विदेशी छात्रों पर हमला हुआ जिसको लेकर AIMIM चीफ ओवैसी भड़क उठे. उन्होंने सवाल उठाया और कहा कितने शर्म की बात है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Gujarat News: विदेशी छात्रों पर हमले की वारदात सामने आई है. गुजरात यूनिवर्सिटी में विदेशी छात्रों हमला हुआ.  आपको बता दें एक विडियो सामने आया है जिसमें विदेशी छात्रों के हॉस्टल के कमरे में तोड़फोड़ की जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले को लेकर  AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल उठाया है.

तोड़फोड़ और पथराव किया

शनिवार की रात  अहमदाबाद की गुजरात यूनिवर्सिटी में ज्ञात हमलावरों ने विदेशी छात्रों पर हमला कर दिया. अज्ञात हमलावरों ने  हॉस्टल के एक कमरे में  तोड़फोड़ की और नारेबाजी के साथ पथराव भी किया. आपको बता दें, ये सभी विदेशी छात्र यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहते थे. एसवीपी अस्पताल में हमले में घायल विदेशी छात्रों को भर्ती कराया गया है. वहीं  इस मामले में यूनिवर्सिटी की ओर जाने वाले सभी गेट बंद कर दिए गए हैं. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

हमले का वीडियो आया सामने

विदेशी छात्रों पर हमला का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियों में लोगों का एक ग्रुप हॉस्टल पर नारेबाजी पथराव और करते दिख रहा है. वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने बोला की हमारे हॉस्टल ए ब्लॉक में यही हो रहा है... यह अस्वीकार्य है, यो लोग हॉस्टल में हम पर हमला करने के लिए यहां आते हैं.

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बोला हमला

इस वीडियो पर, AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक्स पोस्ट पर रविवार को हमले की काफी आलोचना की और ये सवाल किया कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हस्तक्षेप करेंगे क्योंकि ये घटना उनके गृह राज्य गुजरात में हुई है.  एक्स पोस्ट पर पोस्ट में उन्होंने कहा कि ये कितनी शर्म की बात है, जब आपकी भक्ति और धार्मिक नारे तभी सामने आते हैं जब मुसलमान लोग शांतिपूर्वक अपने धर्म का पालन करते हैं.  जब आप मुसलमानों को देखते ही बेवजह गुस्सा हो जाते हैं. यह सामूहिक कट्टरपंथ नहीं तो और क्या है?

calender
17 March 2024, 10:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो