Diwali 2023: हिमाचल के लेप्चा में बोले PM- मैं सुरक्षा बलों के साथ मना रहा दिवाली इसलिए...

Diwali 2023: दिवाली के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी इस बार जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश पहुंचे है. इस दौरान उन्होंन कई फोटो भी शेयर किया है,...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Diwali 2023: दिवाली के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी इस बार जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश पहुंचे है. इस दौरान उन्होंन कई फोटो भी शेयर किया है, और साथ ही दिवाली के लिए देश के जवानों को संबोधन भी किया है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि, "हमारे सुरक्षा बलों का साहस अटूट है. अपने प्रियजनों से दूर, सबसे कठिन इलाकों में तैनात, उनका बलिदान और समर्पण हमें सुरक्षित रखता है. भारत हमेशा इन नायकों का आभारी रहेगा जो बहादुरी और लचीलेपन का आदर्श अवतार हैं."

दिवाली के मौके पर हिमाचल प्रदेश के लेपचा में पीएम मोदी पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया है.  पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "मैं सुरक्षा बलों के साथ दिवाली मना रहा हूं और इसलिए लोगों के लिए इस दिवाली की शुभकामनाएं भी विशेष हैं. दिवाली के अवसर पर सभी को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं"

भारतीय सेनाओं और सुरक्षा बल के पराक्रम का ये उद्घोष, ये ऐतिहासिक धरती और दीपावली का ये पवित्र त्योहार... ये अद्भुत संयोग है, ये अद्भुत मिलाप है. संतोष और आनंद से भर देने वाला ये पल, मेरे लिए भी, आपके लिए और देशवासियों के लिए भी दीपावली में नया प्रकाश पहुंचाएगा. ऐसा मेरा विश्वास है. 

पीएम मोदी आगे कहा कि, मैं आप सभी को, सभी देशवासियों को, सीमा पर से, आखिरी गांव से, जिसे मैं अब पहला गांव कहता हूं. वहां तैनात हमारे सुरक्षा बल के साथियों के साथ जब आज मैं दीपावली मना रहा हूं, तो सभी देशवासियों को दीपावली की बधाई भी बहुत स्पेशल हो जाती है.

आगे उन्होंने कहा कि, हमारे जवानों के पास हमेशा इस वीर वसुंधरा की विरासत रही है, सीने में वह आग रही है, जिसने हमेशा पराक्रम के प्रतिमान गढ़े हैं. प्राणों को हथेली पर रखकर हमारे जवान हमेशा सबसे आगे चले हैं. हमारे जवानों ने हमेशा साबित किया है कि सीमा पर वह देश की सबसे सशक्त दीवार हैं.
 

calender
12 November 2023, 02:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो