पहले प्रेग्नेंट फिर शादी, अब हार्दिक हो जाएंगे कंगाल! जानें क्यों तलाक तक पहुंची बात

कहावत को सूनी होगी की बिना के आग के कहीं धुआं नहीं उठता है ऐसा ही कुछ मामला हार्दिक और नताशा के रिश्तों में आया है तो आइए पहले प्रेग्नेंट फिर शादी से लेकर और अब कैसे तलाक तक पहुंची बात जानते हैं

JBT Desk
JBT Desk

Hardik Pandya Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच तलाक को लेकर खबर सामने आ रही है. लेकिन अभी तक पांड्या और नताशा ने इस पर कोई किसी प्रकार का कोई रिएक्शन नहीं आया है. वहीं अगर खबरों की  मानें तो दोनों एक दूसरे से काफी लंबे समय से दूर चल रहे थे लेकिन हार्दिक या नताशा इन दोनों पर अभी तक सोशल मीडिया पोस्ट पर शेयर नहीं की है. आइए हार्दिक और नशाता से जूड़ी लव स्टोरी के कुछ अनसुने किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं इसके साथ ही उनके संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं कि अगर तलाक हुआ तो किसके हिस्से में कितनी संपत्ति जाएगी?

अगर तलाक हुआ तो हार्दिक हो जाएगे कंगाल!

खबरों की मानें को नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. वे दोनों मुबंई में एक पार्टी के दौरान मिले थे. इसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर साल 2020 में शादी कर ली. हार्दिक और नताशा ने पहले कोर्ट मैरिज की. इसके बाद शादी की जानकारी शेयर की लेकिन अब दोनों के रिश्तों में दरार आ गई है. 

जानें शादी के बाद कितनी संपत्ति देनी हार्दिक को

रिपोर्ट के मुताबिक खबर यह भी है कि अगर हार्दिक और नताशा का तलाक होता है तो इस मामले में हार्दिक को अपनी संपत्ति का 70 प्रतिशत को देना पड़ सकता है. यह ङी कहा जा रहा है इस कारण से हार्दिक मुंबई इंडियंस में चले गए क्योंकि उन्हें तलाक के लिए पैसे जुटाने की जरुरत था हालांकि इस खबर की पुष्टि जनभावना टाइम्स नहीं करता है.

वहीं अफवाहों की माने तो कहा जा रहा है कि पहली बात तो यह कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम बायो से ‘पांड्या’ सरनेम को हटा दिया. दूसरी बात यह कि नताशा पहले हर मैच में हार्दिक को चीयर करने स्टेडियम आती थीं, लेकिन हाल ही में उन्हें नहीं देखा गया. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर हार्दिक और नताशा को लेकर यह अनुमान लगाया जा रहा कि दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं.

calender
25 May 2024, 03:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो