दिल्ली के करोल बाग में हाथ में पेचकस लेकर खुद बाइक ठीक करने पहुंचे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

Delhi: राहुल गांधी ने फेसबुक पर मैकैनिकों के साथ अपनी बातचीज की तस्वीरें पोस्ट की और कहा है कि उन हाथों से सीखना जो रिंच घुमाते हैं साथ ही भारत के पहियों को गतिमान रखते हैं।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को अचानक दिल्ली के करोलबाग में नजर आएं।

Delhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को अचानक दिल्ली के करोलबाग में नजर आएं। जहां उन्होंने साइकिल के सभी व्यापारियों के साथ मिलकर बातचीत की। बाइक मैकेनिक की दुकान पर भी राहुल गांधी ने बाजार में आने वाली समस्याओं पर चर्चा की । साथ ही साइकिल व्यापरियों से बाइक रिपेयर करने की टेक्निक सीखते हुए राहुल गांधी दिखें। 

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर की तस्वीरें शेयर

राहुल गांधी ने लोगों से मिलने की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और कहा रिंच (नट बोल्ट कसने का औजार) घुमाने वाले और भारत के पहियों को गतिमान रखते वाले हाथों से सीख रहा हूं। इसके साथ ही जब राहुल गांधी ने अपनी साइकिल व्यापरियों के साथ तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट की तो कांग्रेस ने भी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष की तस्वीरें फेसबुक पर साझा की हैं।

कई विषयों पर की चर्चा

आपको बता दें कि जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई हैं। उन तस्वीरों में राहुल गांधी मोटरसाइकिल ठीक करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने साइकिल के व्यापारियों के साथ अनेक विषय पर चर्चा की।

पार्टी ने सोशल मीडिया मंच पर लिखा है कि यही हाथ हिंदुस्तान को बनाते हैं इन कपड़ों पर लगी कालिख हमारी खुद्दारी और शान दर्शाती है। ऐसे हाथों को हौसला देने का काम एक जननायक ही कर सकता है।

कई लोगों से बात करते हुए दिखें राहुल गांधी

भारत जोड़ो यात्रा के बाद से ही राहुल गांधी आम लोगों से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने ट्रक के ड्राइवरों से काफी समय तक बात की और उसके बाद दिल्ली से चंडीगढ़ तक की यात्रा ट्रक से ही थी। इसके साथ ही कर्नाटक चुनाव के दौरान राहुल गांधी बेंगलुरु में एक डिलीवरी बॉय के साथ स्कूटर की सवारी करते हुए दिखें।

calender
28 June 2023, 08:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो