मिस्र की मस्जिद जाने को लेकर ओवैसी का मोदी पर तंज,"चलिए आप और मैं चलते हैं काशी की मस्जिद"

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोलते हुए देते हुए कहा कि,"देश के प्रधानमंत्री मिस्र के मस्जिद में गए. मुझे भी देखकरअच्छा लगा .चलिए आप और मैं काशी की मस्जिद में चलते हैं.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • 'चलिए आप और मैं काशी की मस्जिद चलते हैं': असदुद्दीन ओवैसी

PM Modi Egypt Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मिस्र के राजकीय दौरे के दौरान अल-हकीम मस्जिद गए। जिसको लेकर विपक्षी दलों के तमाम नेताओं ने एक के बाद एक पीएम मोदी पर निशाना साधा है। पीएम मोदी के मिस्र के अल-हकीम मस्जिद दौरे को लेकर अब  AIMIM चीफ और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है.

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोलते हुए देते हुए कहा कि, "देश के प्रधानमंत्री मिस्र के मस्जिद में गए. मुझे भी देखकरअच्छा लगा .चलिए आप और मैं काशी की मस्जिद में चलते हैं. मैं आपके साथ आने को तैयार हूं. चलिए मोदी जी हम भी काशी की मस्जिद को जाते हैं. अगर मिस्र की मस्जिद में जाएंगे तो भारत की काशी की मस्जिद तो चलो.

'हिंदुस्तान के मुसलमानों को गले कब लगाएंगे पीएम मोदी': संजय सिंह 

इससे पहले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और नेता संजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी की मिस्र की यात्रा पर भी तंज कसा. संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी मिस्र में जाकर मुसलमानों को गले लगाते हैं. दुबई में जाकर शेखों को गले लगाते हैं. भारत में भी बहुत सारी अच्छी मस्जिदें बनी हुई हैं. हिंदुस्तान के मुसलमानों को भी गले लगाइए. पता करने की जरूरत है कि अमेरिका और मिस्र की पीएम मोदी के दौरे से भारत को क्या मिला. 

 'ऐ जाने वफा ये जुल्म ना कर...': प्रमोद कृष्णम 

 पीएम मोदी के मिस्र में अल-हकीम मस्जिद दौरे को लेकर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बीते कल तंज कसा था. कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट कर लिखा है कि "रहने दे अभी “थोड़ा” सा भरम…….ऐ जाने वफ़ा ये ज़ुल्म ना कर." आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आप सांसद नेता संजय सिंह के ट्वीट को शेयर करते हुए यह बात लिखी है.आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आप सांसद नेता संजय सिंह के ट्वीट को शेयर करते हुए यह बात लिखी थी.

पीएम मोदी ने अल-हकीम मस्जिद का किया था दौरा 

पीएम मोदी मिस्र की अपने राजकीय यात्रा के दौरान काहिरा ते अल-हकीम मस्जिद का दौरा किया था। इस मौके पर मिस्र के राष्ट्रपति भी मौजूद रहे. पीएम नरेंद्र मोदी को इस राजकीय यात्रा के दौरान मिस्र के सर्वोच्च राजकीय सम्मान से नवाजा गया है. मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फतह अल-सीसी ने काहिरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'ऑर्डर ऑफ द नाइल' पुरस्कार से सम्मानित किया. 'ऑर्डर ऑफ द नाइल' मिस्र का सर्वोच्च राजकीय सम्मान है। यह 13वां ऐसा सर्वोच्च राजकीय सम्मान है, जो दुनिया भर के विभिन्न देशों ने पीएम मोदी को प्रदान किया है.

क्या कहा था बराक ओबामा ने?

भारत के मुसलमानों की सुरक्षा पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की ओर से दिए गए बयान पे देश की सियायत गरमा गई है। दरअसल, बराक ओबामा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कहा था कि अगर अमेरिकी राष्ट्रपति प्रधानमंत्री मोदी से मिलते हैं, तो हिंदू बहुसंख्यक भारत में मुस्लिम अल्पसंख्यकों की सुरक्षा का जिक्र करना चाहिए। अगर मेरी प्रधानमंत्री मोदी से बातचीत हुई तो मेरे तर्क का एक हिस्सा ये होगा कि अगर आप भारत में जातीय अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा नहीं करते हैं, तो इस बात की संभावना है कि भारत किसी बिंदु पर अलग-थलग होने लगेगा।
 

calender
27 June 2023, 08:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो