Gujarat: महिला को मारे थप्पड़, फिर खींचे बाल... काफी देर तक बेरहमी से पीटता रहा स्पा सेंटर का मालिक, देखें वीडियो

वीडियो में मोहसिन नाम का शख्स पहले महिला को थप्पड़ मारता है और उसके कुछ ही सेकेंड बाद वह पीड़िता के पीछे जाता है और उसके बाल पकड़ कर लाता है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • अहमदाबाद में महिला को पीटने का वीडियो वायरल
  • पीड़िता ने थाने में लिखवाई कंप्लेंट
  • वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई

Ahmedabad Video Viral: गुजरात में अहमदाबाद से एक वायरल वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में एक व्यक्ति का महिला को बेरहमी से पीटता नजर आ रहा है. जानकारी के अनुसार पता चला है कि वायरल वीडियो अहमदाबाद के पॉश इलाके भवन रोड का है.

पुलिस ने करवाई पीड़िता की काउंसलिंग

पीड़ित महिला नागालैंड की रहने वाली जो एक स्पा सेंटर में काम करती है, इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और महिला का पता लगाकर उसकी काउंसलिंग करवाई. चार मिनट के इस वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि स्पा सेंटर का मालिक मोहसिन महिला की जमकर पिटाई कर रहा है. 

आरोपी ने बाल पकड़कर जमकर की पिटाई 

वीडियो में मोहसिन नाम का शख्स पहले महिला को थप्पड़ मारता है और उसके कुछ ही सेकेंड बाद वह पीड़िता के पीछे जाता है और उसके बाल पकड़ कर लाता है, इसी के साथ महिला को घसीटने की कोशिश भी करता है. इसी बीच पीड़ित महिला अपने मालिक को धक्का देने की कोशिश भी करती है. आरोपी ने महिला के कपड़े तक फाड़ दिए. इस वीडियो में एक शख्स और दिखाई दे रहा है जो महिला को स्पा सेंटर में लेकर जाने की कोशिश कर रहा है. इन सबके बीच में पीड़िता अपने आपको बचाकर भागने की कोशिश में लगी हुई है.  

महिला ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई 

पीड़िता ने बोडकोव थाने में आईपीसी की धारा 354A, 294(b) और 323 के तहत स्पा सेंटर के मालिक मोहसिन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है. यह घटना सोमवार (25 सितंबर) की है. अब आरोपी महिला का बिजनेस पार्टनर बताया जा रहा है.  

calender
28 September 2023, 11:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो