Maharashtra: 'बीजेपी ने टिकट नहीं दिया तो...' पंकजा मुंडे की चुनौती? बोली- ये अच्छा नहीं होगा

पंकजा मुंडे ने कहा कि मुझ जैसे उम्मीदवार को टिकट नहीं देने का निर्णय हर पार्टी को नुकसानदेह है. यदि हाईकमान ऐसा फैसला लेता हैं तो उनको लोगों के सवालों को जवाब देना होगा. 

Sachin
Sachin

Maharashtra News: भारतीय जनता पार्टी की नेता पंकजा मुंडे ने बुधवार को कहा कि 2024 में उन्हें टिकट नहीं देना किसी भी राजनैतिक दल के लिए अच्छा निर्णय नहीं होगा. राज्य की पूर्व मंत्री ने एक न्यूज चैनल द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधन के दौरान उनसे एक सवाल पूछने पर कहा कि, मेरी पार्टी मुझे टिकट क्यों नहीं देगी? मुझ जैसे उम्मीदवार को टिकट नहीं देने का निर्णय हर पार्टी को नुकसानदेह है. यदि वह लोग ऐसा फैसला लेते हैं तो उनको लोगों के सवालों को जवाब देना होगा. 

2019 में पंकाज को चचेरे भाई ने हराया था

बता दें कि पंकजा को साल 2019 में उनके चचेरे भाई और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे ने पार्ली विधानसभा चुनाव में हरा दिया था. इसके बारे में पंकजा ने कहा कि वह नया निर्वाचन क्षेत्र नहीं खोज रही है. लेकिन पंकजा ने यह साफतौर से कहा है कि साल 2024 के विधानसभा चुनाव में उन्हें टिकट नहीं देना किसी भी पार्टी के नुकसानदेह हो सकता है. इस पर एनसीपी की नेता सुप्रिया सुले ने उनके बारे में सहानुभूति बरी टिप्पणी की है. इस पर पंकजा मुंडे ने कहा कि वह उस दौर में जी रही है, जिससे मैं करीब 10-12 साल पहले गुजरी थी. 

चीनी मिल को दिया जीएसटी विभाग ने नोटिस 

फिलहाल, पंकजा अजीत पवार वाली एनसीपी गुट के साथ है, जो बीजीपी-शिवसेना-एनसीपी गठजोड़ वाली सरकार में राज्य मंत्री हैं. बता दें कि बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने मंगलवार को इस बात की पुष्टि की थी कि उनकी एक चीनी मिल को जीएसटी विभाग की ओर से नोटिस मिला है. 

calender
28 September 2023, 10:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो