INLD के हरियाणा अध्यक्ष नफे सिंह राठी समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या, 40 राउंड फायरिंग

Nafe Singh: हरियाणा के बहादुर में इंडियन नेशनल लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक नफे सिंह राठी व दो अन्य लोगों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई.

JBT Desk
JBT Desk

Nafe Singh: हरियाणा के बहादुरगढ़ में इंडियन नेशनल लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक नफे सिंह राठी पर जानलेवा हमला हुआ. इस हमले के दौरान पूर्व विधायक की मौत हो गई है. हरियाणा INLD नेता अभय चौटाला ने ANI से पुष्टि करते हुए कहा, ''उनकी (नफे सिंह राठी) मौत हो गई है हमारी पार्टी का एक कार्यकर्ता उनके साथ था, उसकी भी मौत हो गई है.''

बहादुरगढ़ में उस स्थान के दृश्य जहां हरियाणा इनेलो प्रमुख नफे सिंह राठी पर कथित हमला हुआ था. झज्जर के एसपी अर्पित जैन का कहना है, ''हमें फायरिंग की एक घटना की सूचना मिली थी. सीआईए और एसटीएफ की टीमें काम कर रही हैं. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.''

हरियाणा इनेलो प्रमुख नफे सिंह राठी पर कथित हमले पर झज्जर के एसपी अर्पित जैन का कहना है, "हमें फायरिंग की घटना की सूचना मिली है. सीआईए और एसटीएफ की टीमें काम कर रही हैं. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा."

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने नफे सिंह पर हमले की निंदा की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि, हरियाणा में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष श्री नफे सिंह राठी जी की गोली मार कर हत्या करने का समाचार बेहद दुःखद है. यह प्रदेश की कानून व्यवस्था को दर्शाता है. इस घटना ने स्पष्ट कर दिया कि कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है. प्रदेश में आज कोई भी अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहा है.

आगे उन्होंने लिखा कि, दिवंगत आत्मा को मेरी श्रद्धांजलि व परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं. ईश्वर से प्रार्थना है कि परिवारजनों को यह कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें. हमले में घायल हुए सुरक्षाकर्मियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ.

हरियाणा INLD प्रमुख नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि, "मैंने अधिकारियों से इस मामले में तुरंत कार्रवाई करने को कहा है. एसटीएफ भी हरकत में आ गई है...घटना की जांच की जा रही है."

calender
25 February 2024, 07:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो