Jind News: जींद में हुआ दर्दनाक हादसा, बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 लोगों की हुई मौत

Jind News: हरियाणा के जींद इलाके में एक ट्रक और बाइक की टक्कर से हुआ हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। यह घटना जींद–पानीपत नेशनल हाईवे पर मंगलवार दोपहर को हुआ।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • हरियाणा के जींद इलाके में एक भीषण हुए सड़क हादसे में 5 लोगों ने अपनी जानें गंवा दी।

Jind News: हरियाणा के जींद इलाके में एक भीषण हुए सड़क हादसे में 5 लोगों ने अपनी जानें गंवा दी। यह मामला मगंलवार की दोपहर करीब 2 बजे का है। इस सड़क हादसे में हिसार जिले के बरवाल खंड के गांव खरकड़ा गांव निवासी पति-पत्नी व उनके तीन बच्चे सेमत पांच लोगों की हादसे के दौरान मौके पर ही मौत हो गई। उस परिवार में सिर्फ एक 8 साल की बच्ची रह गई है। जो की गंभीर रूप से घायल है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

42 वर्षीय राकेश की शादी पानीपत जिले के गांव रसूलपुर में की गई थी। राकेश के ससुर की कुछ दिन पहले मौत हो गई। राकेश की पत्नी अपने बच्चों लेकर अपने पिता के घर चली गई। मंगलवार को पिता की तेरहवीं करने के बाद वह सभी लोग बाइक पर सवार होकर खरकड़ा गांव जा रहे थे। जब यह लोग बाइक पर जींद-पानीपत नेशनल हाईवे से निर्जन गांव से कुछ आगे निकले और जींद शहर में प्रवेश करते ही बाइक को एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत इस हादसे की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान डॉक्टर ने पांचों लोगों को मृत घोषित कर दिया। उसके बाद पुलिस ने सभी लोगों का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को इस मामले में जानकारी दी। जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पूरे परिवार में मातम छा गया।

मृतकों की पहचान

इस सड़क हादसे में खरकड़ा निवासी 42 वर्षीय राकेश, उसकी 40 वर्षीय पत्नी कविता, 12 वर्ष की बेटी किरण, 11 वर्ष का बेटा काला साथ ही पांच वर्ष का बेटा अरमान शामिल हैं। 8 वर्षीय शीरत की गंभीर हालत बताई जा रही है।

calender
20 June 2023, 05:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो