Rohtak Crime News: बेटे ने पिता के सिर में कस्सी मारकर की हत्या, खेत में गए थे पानी लगाने, कहासुनी पर हुई वारदात

Rohtak Crime News: पुलिस के मुताबिक सुबह सूचना मिली कि गांव के 70 वर्षीय बुजुर्ग जगत सिंह का शव खेत में पड़ा हुआ मिला। सिर में चोट के निशान हैं पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताथ की गई। बताया जा रहा है कि रात को जगत सिंह खेत में पानी लगाने के लिए गए थे।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • पुलिस के मुताबिक सुबह सूचना मिली कि गांव के 70 वर्षीय बुजुर्ग जगत सिंह का शव खेत में पड़ा हुआ मिला।

Rohtak Crime News: यह मामला हरियाणा के रोहतक से है जहां पर एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। गांव बलियानी के खेतों में पिता का शव पड़ा हुआ मिला। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा वहां से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे स्थानीय खेत के किसानों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस और मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए। साथ ही मौके पर FSl की टीम को भी इस मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों में सौंप दिया।

परिजनों का कहना है कि पिता और बेटे में किसी बात को लेकर खेत में कहासुनी हो गई थी। जिसके चलते गुस्से में बेटे ने अपने पिता की सिर में कस्सी मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने एफएसएल एक्सपर्ट डॉक्टर सरोज दहिया को मौके बुलाया, जिससे गहराई से वारदात स्थल व शव की जांच की गई। पुलिस परिजनों को बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी।

काम के दौरान कहासुनी

पुलिस ने म़ृतक की पहचान जगत उर्फ जग्तू के रूप में की है। जिसकी उम्र 70 वर्ष की है, वह गुरुवार की सुबह रोजाना की तरह ही काम कर रहा था।

वहां उसका बेटा भी आ गया, जिसे वह अकसर काम करने के लिए कहता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि बेटे ने पिता की ही हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी बेटा वहां से फरार हो गया।

calender
08 June 2023, 04:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो