Karnal News: इंटरमीडिएट की परीक्षा में पास होने की खुशी में घूमने निकले छात्र, सड़क हादसे में हुई 2 की मौत, 3 घायल

Karnal News: इंटरमीडिएट की परीक्षा में पास होने की खुशी के चलते कुछ छात्र घर से घूमने के लिए निकले थे, लेकिन बीच रास्ते पर हुएं सड़क हादसे में 2 छात्रों की जान चली गई साथ ही 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • इंटरमीडिएट की परीक्षा पास होने की खुशी में पानीपत के रहने वाले 5 छात्र घर से घूमने के लिए निकले थे।

Karnal News: इंटरमीडिएट की परीक्षा पास होने की खुशी में पानीपत के रहने वाले 5 छात्र घर से घूमने के लिए निकले थे, जहां पर वह चंडीगढ़ की ओर जा रहे थे वहीं दूसरी ओर से सुबह के समय कर्णकाल मधुबन हाइवे के पर पहुंचे तो दूर से तेज गति से आ रही कार डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई।जिससे दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन छात्रों को हालत गंभीर बताई जा रही हैं। हादसे के बाद लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा होने लगी सड़को पर जाम लगने लगा।

मौके पर पहुंची पुलिस

जिससे लोगों ने तुरंत पुलिस को इस मामले की जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही घायल छात्रों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। यह घटना शनिवार यानि की आज करीब 10 बजे की है। पुलिस ने मृतकों को पहचान अभिषेक और अमन के रूप में की है।

पुलिस ने छानबीन के दौरान बताया है कि पानीपत के शिवा गांव के 18 वर्षीय अमन नांगलखेड़ी के 19 साल के अभिषेक और मोहित समेक कुल 5 छात्रों ने इटंरमीडिएट की परीक्षा पास की थी। शुक्रवार को छात्रों का रिजल्ट आया था।

रिजल्ट आने की खुशी में  बनाया घूमने का प्लान

जिसकी खुशी होने पर उन्होंने बाहर घूमने का प्लान बनाया सभी छात्र एक कार में मौजूद थे, लेकिन सड़क हादसे के चलते 2 लोगों ने अपनी जानें गवा दी। साथ ही 3 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।जिनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

जब छात्र करनाल के मधुबन के पास हाईवे पर पहुंचे तो तेज गति से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिससे हादसे के दौरान घटनास्थल पर लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा होने लगी।लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा साथ ही घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया।

calender
13 May 2023, 03:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो