Haryana Crime News: विवाहित ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने पति और सास को किया गिरफ्तार

Haryana Crime News: हरियाणा के कैथल ने एक विवाहित ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। इस मामले में पुलिस ने मृतक के पति और सास को हिरासत में ले लिया है।मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर महिला के ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • हरियाणा के कैथल में एक विवाहित का मामला सामने आया है जहां पर गांव मटौर में एक महिला ने फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली।

Haryana Crime News: हरियाणा के कैथल में एक विवाहित का मामला सामने आया है जहां पर गांव मटौर में एक महिला ने फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर महिला के ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया और मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पति और सास को हिरासत में ले लिया। महिला ने शुक्रवार के दिन खुदखुशी की थी। महिला के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वाले महिला को परेशान करते थे।

ससुराल वालों ने किया जुल्म

साथ ही रोजाना उसके साथ मारपीट करते थे।जिससे परेशान होकर महिला ने यह कदम उठाया। महिला की शादी 5-6 साल पहले बीह़ड गढ़वाल जिला सोनीपत में की गई थी। महिला के घर वालों का कहना है कि पति और सास मिलकर उसपर जुल्म करते थे। बात न मानने पर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दिया करते थे।

रोजाना मिलते थे दहेज के लिए ताने

बताया जा रहा है कि महिला के पति और सास उसे रोजाना उसके साथ मारपीट करते थे जिससे परेशान होकर महिला एक साल पहले ससुराल छोड़कर मायके में रहने के लिए आ गई थी। मिनाक्षी के ससुराल में अनबन होने के चलते वह अपने घर आ गई थी। इससे 10 महीने पहले मिनाक्षी अपनी मर्जी से मटौर निवासी इंतवारी के साथ बतौर पति-पत्नि गांव मटौर में रहने लगे।

शुक्रवार की सुबह करीह 8 बजे मिनाक्षी ने अपने घर पर फोन किया और भाई कुलदीप से उसने बात की जिसमें उसने कहा था कि मेरे ससुराल वाले पहले की तरह ही मेरे साथ मारपीट कर रहे हैं। साथ ही कहते हैं कि शादी करके दहेज में कुछ भी नहीं लेकर आई है। इसके अलावा रोजाना ताने और मारपीट सहना पड़ रहा है।

उसके कुछ देर बाद ही शाम के समय मिनाक्षी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसी समय जब परिवार वालों को मिनाक्षी की सूचना मिली तो परिवार में मातम छा गया। साथ ही परिवार की शिकायत के आधार पर पति और सास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

calender
13 May 2023, 02:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो