Rohtak News: अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल के कोच का बेटा नहर में डूबा, तीन दोस्तों के साथ गया था नहाने

Rohtak News: मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल का बड़ा बेटा अंगद अपने तीन दोस्तों के साथ गांव जवाहर लाल नेहरू कैनाल में नहाने के लिए गए था। तीनों दोस्त तो बच गए लेकिन अमित पंघाल का बड़ा बेटा पानी के तेज बहाव में डूब गया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मंगलवार की सुबह अमित पंघाल का बड़ा बेटा अंगद अपने तीन दोस्तों के साथ झज्जर रोड पर गया था, जहां पर वे मुख्य सड़क से सुनारिया गांव की तरफ जवाहर लाल नेहरू कैनाल में नहाने के लिए चले गए।

Rohtak News: मंगलवार की सुबह अमित पंघाल का बड़ा बेटा अंगद अपने तीन दोस्तों के साथ झज्जर रोड पर गया था, जहां पर वे मुख्य सड़क से सुनारिया गांव की तरफ जवाहर लाल नेहरू कैनाल में नहाने के लिए चले गए। अमित के चाचा राजनारायण पंघाल का कहना है कि अनिल कोच शिक्षा विभाग में डीपी के पद पर कार्यस्त है साथ ही एमडीयू में कोचिंग कराते है उनके दो बच्चे है।

जिसमें से एक बड़ा बेटा अंगद नहाने के लिए गया था। जानकारियों के मुताबिक अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर अमित पंघाल के कोच अनिल का बेटा 17 वर्षीय अंगद मंगलवार को झज्जर रोड पर जवाहर लाल नेहरू कैनाल में डूब गया।

पुलिस व परिजनों ने खोताखोरों की मदद से उसे तलाश कर रहे हैं।इसके साथ ही अमित पंघाल ने भी डीसी से नहर का पानी कम करने की मांग की है। अमित के चाचा राजनारायण पंघाल ने बताया है कि अनिल कोच शिक्षा विभाग में डीपी के पद पर कार्यरत है। साथ ही एमडीयू में कोचिंग कराते हैं उनके दो बच्चे है।

मंगलवार को सुबह करीब साढ़े 10 बजे बड़ा बेटा अंगद अपने तीन दोस्तों को शामिल करके सुनारिया गांव की तरफ जवाहर लाल नेहरू कैनाल में नहाने लगे। वहीं कुछ देर बाद पानी का बहाव तेज हुआ तो तीन दोस्त नहर से बाहर आ गया लेकिन अमित पंघाल का बेटा अंगद तेज पानी के बहाव से बाहर नहीं निकल पाया।

इसकी सूचना दोस्तों ने अंगद के परिवार वालों को दी, जिसे सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। गोताखोरों की मदद से अंगद को तलाश किया जा रहा है। हालांकि अंगद के बारे में किसी भी तरह की कोई भी जानकारी हासिल नहीं की गई है।

calender
06 June 2023, 03:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो