Sonipat: नूडल खाने से बिगड़ी तीन बच्चों की तबीयत, 2 की मौत, मचा हड़कंप

Sonipat News: सोनीपत के एक परिवार में तीन लोगों की तबीयत नूडल्स खाने से बिगड़ गई. तीनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया इलाज के दौरान 2 बच्चों ने अपना जम तोड़ दिया और बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • सोनीपत के एक परिवार में तीन लोगों की तबीयत नूडल्स खाने से बिगड़ गई.

Sonipat News: यह मामला हरियाणा के सोनीपत से है जहां पर एक परिवार के बच्चों की नूडल्स खाने से मौत हो गई वहीं एक बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है.यह घटना बुधवार की है जब बच्चों ने पराठे और बाद में नूडल्स खाए थे. नूडल्स पड़ोस की एक दुकान से खरीदे गए थे.

रात को परिवार के सभी लोग खाना खाने के बाद सो गए. देर रात को परिवार की बेटी हेमा उम्र 7 वर्ष और बेटे तरुण की उम्र 5 वर्ष की है इन दोनों की देर रात को अचानक से हालत गंभीर हो गई जिससे तुरंत दोनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन इलाज के दौरान दोनों बच्चों ने दम तोड़ दिया. 

देर रात को बिगड़ी तबीयत

घटना के बाद बच्चों की मां की तबीयत बिगड़ गई. जिसे उसे अस्तपाल में भर्ती करना पड़ा. वहीं बच्चों के पिता ने इस मामले में पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। बच्चों के पिता ने पुलिस को बताया है कि नूडल्स पड़ोस की दुकान से लिए थे.

जिन्हें बच्चों ने खाया था. उन्हें खाकर ही देर रात को बच्चों की तबीयत काफी खराब हो गई और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाना पड़ा. इलाज के दौरान 2 बच्चों की मौत हो गई साथ ही एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

बच्चों के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है. साथ ही आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस को इस मामले में अभी कोई सबूत नहीं मिल पाया है. पुलिस छानबीन में जुटी है.

calender
29 June 2023, 01:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो