Rohtak News: छिंदवाड़ा एक्सप्रेस की चपेट में आने से रिक्शा चालक की कटकर मौत

Rohtak News: रोहतक के अस्थल बोहर में एक रिक्शा चालक की लाइन पार करते हुए मौत हो गयी। जिससे उसके शव के टुकड़े हो गए और रिक्शा भी दूर जाकर गिरा।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • रोहतक के अस्थल बोहर में एक रिक्शा चालक की लाइन पार करते हुए मौत

Rohtak News: रोहतक के अस्थल बोहर के पास से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां बोहर के पास लाइन पार करते हुए एक रिक्शा चालक युवक की मौत हो गयी। बताया जा रहा है की छिंदवाड़ा एक्सप्रेस बताया जा रहा है कि युवक की मौत छिंदवाड़ा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से हुई है . इस घटना के बाद से ही लोग काफी सहम गये हैं .वहीं मृतक के शव को जीआरपी (GRP) ने अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त में रखवा दिया है .

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने जानकारी के अनुसार बताया कि रिक्शा चालक पेशे से कबाड़ी का काम करता था . घटना स्थल पर मिले रिक्शा में कबाड़ का सामान भी मिला है .

इसके अलावा पुलिस ने यह भी बताया कि रिक्शा चालक अस्थल बोहर की तरफ से पहरावर जा रहा था . जैसे ही वह अपने रिक्शे के साथ लाइन पार करने लगा, तभी दूसरी तरफ ओर से तेजी से आ रही छिंदवाड़ा एक्सप्रेस ने उसे जोरदार टक्कर मार दी .

इस भयानक हादसे में वह रिक्शा चालक कट गया और उसकी मौत हो गयी .वहीं रिक्शा भी दूर जाकर गिरा। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत ही घटना स्थल पर पंहुची और मौके पर ही युवक के कटे हुए शव को बरामद किया और शिनाख्त के लिए पीजीआई डेड हाउस (PGI Dead House)  में रखवा दिया .

calender
23 June 2023, 01:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो