कर्नाटक में अमित शाह तीखा प्रहार करते हुए बोले- मोदी जी को जितनी गाली दोगें कमल उतना ही खिलेगा

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने में अभी कुछ दिन का ही समय बाकी है। इसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टिया अपनी- अपनी चुनावी रैली को लेकर संबोधित कर रहे है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक जनसभा को संबोधित किया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Karnataka: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने में अभी कुछ दिन का ही समय बाकी है। इसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टिया अपनी- अपनी चुनावी रैली को लेकर संबोधित कर रहे है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस हमेशा वोट बैंक की राजनीति करती रही है। इसने PFI को समर्थन और मजबूती दी, कांग्रेस ने सिर्फ अपने स्वार्थों को पूरा करने के लिए देश की सुरक्षा और सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है। दूसरी ओर, बीजेपी देश की सुरक्षा के लिए समर्पित है, और इसने पीएफआई पर प्रतिबंध लगाकर एक शांतिपूर्ण दक्षिण भारत सुनिश्चित किया है। आपका एक वोट कर्नाटक के भविष्य को सुरक्षित और सुनिश्चित करने वाला वोट है। दक्षिण कर्नाटक को अगर कोई सुरक्षित बना सकता है तो केवल और केवल भाजपा बना सकती है और कोई नहीं कर सकता।

अमित शाह ने कर्नाटक में भाजपा को वोट करने की आपील की


अमित शाह ने आगे कहा कि 'एक तरफ प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार है तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी के नेतृत्व में 'रिवर्स गियर' वाली कांग्रेस है। कर्नाटक में चुनाव सिर्फ अगले 5 वर्षों के लिए सरकार बनाने के लिए नहीं हैं, ये कर्नाटक के भविष्य के निर्माण के लिए हैं। आपका वोट कर्नाटक का भविष्य तय कर सकता है; भाजपा को वोट देकर कर्नाटक में विकास और समृद्धि सुनिश्चित करें।

अमित शाह ने कांग्रेस पर उठाए सवाल

कांग्रेस कर्नाटक में मुसलमानों के लिए आरक्षण कोटा बहाल करना चाहती है इस बात पर अमित शाह ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि वह ऐसा किस कीमत पर करेगी? वोक्कालिगा, लिंगायत, दलित, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षण के लाभों से समझौता करने की कीमत पर? हम ऐसा नहीं होने देंगे! अगर कर्नाटक में रिवर्स गियर सरकार आई तो जानते हैं क्या होगा- फिर से एक बार PFI का हौसला बढ़ेगा। SC, ST और वोक्कालिगा का आरक्षण जो हमने बढ़ाया है कांग्रेस उसको समाप्त कर देगी। मुस्लिम रिजर्वेशन लाने की ये (कांग्रेस) बात कह रहे हैं लेकिन ये तो बताएं कि कम किसका करोगे? कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनेगी और हम मुस्लिम रिजर्वेशन को नहीं आने देंगे। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अभी कर्नाटक में चुनावी पर्यटन पर हैं। ये बस चाहते हैं कि यहां रिवर्स गियर वाली सरकार बन जाए और कर्नाटक एक बार फिर से इनका एटीएम हो जाए।

जिनती गाली मोदी जी को देंगे, कमत उतना ही खिलेगा: अमित शाह

अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए बोले कि 'कांग्रेस पार्टी मोदी के लिए विषैला नाग जैसे शब्दों का प्रयोग कर रही है। जब जब इन्होंने मोदी जी को गाली दी है, कमल और खिल कर आया है। हमें इनके जैसी भाषा नहीं बोलनी है, हमें कमल का बटन दबा कर इनको जवाब देना है। कांग्रेस उल्टी चाल की सरकार है, जो हमेशा बिगड़ती रहती है। यह कभी परिणाम नहीं दे सकता। उसके नेता मोदी जी के लिए जहर उगलने में लगे हैं और मोदी जी जी जान से देश की सेवा में लगे हैं। जब कांग्रेस के पास ही कोई गारंटी नहीं है, तो आप उसके 'गारंटी कार्ड' के मूल्य की कल्पना कर सकते हैं! इसके सभी गारंटियां नकली हैं, सभी वादे झूठे हैं, और सभी पहल अपनी जरूरतों और कारणों को पूरा करने के लिए होती हैं, न कि देश की सेवा करने के लिए।

calender
29 April 2023, 05:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो