Kolkata: सीएम ममता बनर्जी ने पहलवानों के समर्थन में निकाली रैली

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हमारी एक टीम पहलवानों से मुलाकात करेंगी और उन्हें देगी। पहलवान देश के गौरव है और इस लड़ाई में हम उनके साथ है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को कई लोगों का साथ मिल रहा है। अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पहलवानों के समर्थन में सड़क पर उतर गई और पहलवानों को सपोर्ट करने के लिए मार्च निकाला।  

तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने बुधवार को कोलकाता में पहलवानों के समर्थन में एक रैली का आयोजन किया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पहलवानों के लिए न्याय की मांग करते हुए इस रैली में शामिल हुई। सीएम ममता रैली के दौरान हाथों में 'वी वांट जस्टिस' का पोस्टर लेकर पहलवानों के लिए न्याय की मांग कर रही है। उन्होंने कह कि 'पहलवान देश का गौरव है। हम पहलवानों की लड़ाई में उनके साथ है।'  

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि "हमारी एक टीम पहलवानों से मुलाकात करने जाएगी और उन्हें समर्थन देगी। हम आपके साथ हैं इसलिए आज हमने यह रैली निकाली है। कल भी इसे जारी रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि पहलवान हमारे देश के गौरव हैं। आपकी लड़ाई में हम आपके साथ हैं।"

ममता ने की बृजभूषण को गिरफ्तार करने की मांग

सीएम ममता बनर्जी ने पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा कि "आखिर इतने गंभीर आरोप होने के बाद भी बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है।" ममता ने कहा कि पहलवानों के लिए न्याय की मांग करते हुए आज कोलकाता में हाजरा मोड़ से रवींद्र सदन का रैली निकाली गई। 

गंगा में मेडल बहाने हरिद्वार पहुंचे थे पहलवान 

गौरतलब हो कि एक महीने से ज्यादा समय से पहलवान बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के आरोप को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे है। पहलवानों की मांग है कि बृजभूषण को गिरफ्तार किया जाए। 30 मई को पहलवानों ने अपने जीते हुए मेडल गंगा में बहाने का ऐलान किया था और इसके लिए हरिद्वार पहुंचे थे। हालांकि, बाद में किसान नेताओं के समझाने के बाद पहलवानों ने अपना फैसला बदल दिया और वापस आ गए थे।

calender
31 May 2023, 07:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो